NDTV Khabar

दिल्ली में पुलिस पर फायरिंग कर फरार हुए गौ तस्कर, जांच शुरू

अधिकारी ने बताया कि इस घटना में किसी पुलिसकर्मी को चोट नहीं लगी. पुलिस उपायुक्त ने बताया कि वाहन जब्त कर लिया गया है और गायों को गौशाला में भेज दिया गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली में पुलिस पर फायरिंग कर फरार हुए गौ तस्कर, जांच शुरू

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के तिमारपुर इलाके में संदिग्ध और अज्ञात गाय तस्करों ने पीछा कर रहे पीसीआर वाहन पर गोलियां चलायीं. पुलिस ने रविवार को इसकी जानकारी दी. पुलिस उपायुक्त (उत्तर) नुपुर प्रसाद ने बताया कि एक और दो सितंबर की दरम्यानी रात यह घटना हुई. उन्होंने बताया कि तस्कर संख्या में दो थे. उन्होंने पुलिसकर्मियों पर दो गोली चलायीं और मौके पर एक टेम्पो छोड़कर भाग गए. बाद में टेम्पो से दो गायें बरामद की गयी.

टिप्पणियां

अधिकारी ने बताया कि इस घटना में किसी पुलिसकर्मी को चोट नहीं लगी. पुलिस उपायुक्त ने बताया कि वाहन जब्त कर लिया गया है और गायों को गौशाला में भेज दिया गया. पुलिस की अभी तक की जांच में पता चला है कि वाहन का रजिस्ट्रेशन राजस्थान का है. पुलिस ने मामला दर्ज अपनी जांच शुरू कर दी है. गौरतलब है कि यह कोई पहला मौका नहीं है जब गौ तस्करों और पुलिस के बीच इस तरह की झड़प की खबर सामने आई हो.


इससे पहले एक ऐसे ही मामले में सीलमपुर इलाके में आरोपियों ने पुलिस की पेट्रोलिंग टीम पर फायरिंग की थी और घटना कतो अजैम देने के बाद वह मौसे से फरार हो गए थे. हालांकि बाद में पुलिस ने जांच के आधार पर आरोपियों को जेल भेज दिया था. ( इनपुट भाषा से) 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement