Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बाइक टच होने पर एयरफोर्स कर्मी को बेरहमी से पीटा, वर्दी फाड़ी, 3 गिरफ्तार

नई दिल्ली:

कश्मीर में सीआरपीएफ के जवानों की पिटाई के मामले में कड़ी प्रतिक्रिया सुनने को मिली लेकिन क्या हम वास्तव में अपनी सेना के जवानों का सम्मान करते हैं. दिल्ली में एयरफोर्स के जवान की कुछ लड़कों ने इसलिए बेरहमी से पिटाई कर दी क्योंकि उनकी कार एयरफोर्स के जवान की बाइक से हल्की टच हो गई थी. घटना के वक़्त जवान अपनी वर्दी में था, आरोपियों ने उसकी वर्दी तक फाड़ डाली और उसका आईकार्ड भी लूट लिया.

पुलिस के मुताबिक तुगलकाबाद इलाके में एयरफोर्स में तैनात सुजॉय कुमार सिकंदर 20 अप्रैल को महरौली बदरपुर रोड पर चल रहे थे. इसी बीच उनकी बाइक गलती से एक स्विफ्ट कार से टकरा गई. इसी बात से नाराज़ स्विफ्ट कार सवार लोगों ने बत्रा हॉस्पिटल के पास बाइक सवार को ओवरटेक कर रोक लिया. कार सवार 2 लड़कों ने एयरफोर्स के जवान को बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया. इसी बीच सेंट्रो कार में एक लड़का आया और उसने भी जवान की पिटाई शुरू कर दी. तीनों ने उसे घसीटकर उसका आईकार्ड और बाइक का आरसी भी लूट लिया.

पिटाई का यह वीडियो किसी ने अपने मोबाइल पर शूट किया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. हर कोई सेना के सम्मान और आरोपियों के खिलाफ कड़ी करवाई की मांग करने लगा. इसके बाद एयरफोर्स के जवान ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस ने जवान की शिकायत पर संगम विहार थाने में मामला कर 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों में नितिन गुप्ता, मालवीय नगर का रहने वाला है जो दूध की सप्लाई करता है. दूसरा आरोपी ईसा संगम विहार का रहने वाला है और एक होटल में स्टोर कीपर है. तीसरा आरोपी नीरज एक क्लब में बाउंसर है. पुलिस के मुताबिक आरोपियों द्वारा लूटा गया सभी सामान भी बरामद कर लिया गया है.