NDTV Khabar

दिल्ली : एयर होस्टेस पत्नी का मैसेज मिलते ही छत की तरफ भागा पति, वहां पहुंचते ही फटी रह गई आंखें

दिल्ली के हौज ख़ास इलाके में लुफ्थांसा एयरलाइन्स में काम करने वाली 39 साल की हेयर होस्टेस की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली : एयर होस्टेस पत्नी का मैसेज मिलते ही छत की तरफ भागा पति, वहां पहुंचते ही फटी रह गई आंखें

एयर होस्टेस अनिसिया बत्रा ने की आत्महत्या

खास बातें

  1. एयर होस्टेस ने छत से कूदकर आत्महत्या की
  2. दिल्ली के हौज ख़ास इलाके की घटना
  3. लुफ्थांसा एयरलाइन्स में काम करती थी एयर होस्टेस
नई दिल्ली: दिल्ली के हौज ख़ास इलाके में लुफ्थांसा एयरलाइन्स में काम करने वाली 39 साल की एयर होस्टेस की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. एयर होस्टेस के पति के मुताबिक, उसकी पत्नी की मौत छत से कूदने से हुई है. वहीं, इस संबंध में पुलिस ने बताया कि एयर होस्टेस अनिसिया बत्रा ने शुक्रवार शाम करीब साढ़े चार बजे अपने पति मयंक को मैसेज किया की वो एक बड़ा कदम उठाने जा रही है. मयंक उस समय घर पर थे वो मैसेज मिलते ही भागकर छत पर पहुंचे, लेकिन वो छत पर नहीं मिली. पुलिस ने बताया कि अनिसिया को उसका पति तुरंत नजदीकी अस्पताल ले गया, जहां उसे मृत लाया घोषित कर दिया गया. मृतक महिला की शादी दो साल पहले हुई थी. वह हौजखास में अपने पति के साथ रहती थी. पुलिस ने यह भी बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

यह भी पढ़ें: अब झारखंड के हजारीबाग में एक परिवार के 6 लोगों ने दी जान, सुसाइड नोट में लिखी ये बात

टिप्पणियां
अनिसिया के घरवालों के मुताबिक, मयंक से उनकी बेटी की शादी 2 साल पहले बड़े धूमधाम से हुई थी, लेकिन शादी के बाद जब अनिसिया हनीमून के लिए दुबई गयी तो मयंक ने होटल में ही अनिसिया के साथ मारपीट शुरू कर दी. लड़ाई झगड़े का ये सिलसिला तब से लगातार चल रहा था. क्योंकि मयंक को शराब पीने की लत थी और वो अनिसिया से पैसे भी मांगता था. इसी साल 27 जून को अनिसिया के घरवालों ने मयंक और उसके परिवार वालों के खिलाफ शिकायत भी दी थी. मौत से पहले अनिसिया ने अपने घरवालों को कई मैसेज कर बताया कि उसका पति उसे तंग कर रहा है. अनिसिया सेना से रिटायर्ड मेजर जरनल आरएस बत्रा की बेटी है. परिवार का आरोप है कि ये मामला हत्या का है. 

VIDEO: झारखंड के हजारीबाग में एक परिवार के 6 लोगों की मौत, वजह साफ नहीं
पुलिस ने आरोपी मयंक और उसके परिवार के खिलाफ आईपीसी 304 बी यानी दहेज के लिए हुई मौत का मामला दर्ज कर लिया है,लेकिन अब तक कोई गिरफ्तार नहीं हुआ है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement