NDTV Khabar

सीलिंग को लेकर केजरीवाल से मिले अजय माकन, कहा- बीजेपी को भी होना चाहिए था बैठक में शामिल

माकन ने कहा कि बीजेपी के इस बैठक में शामिल ना होने का हमें अफसोस है. उन्होंने बताया कि बैठक में दिल्ली को पांच हिस्सों में बांटकर इस समस्या का समाधान निकालने पर सहमति बनी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सीलिंग को लेकर केजरीवाल से मिले अजय माकन, कहा- बीजेपी को भी होना चाहिए था बैठक में शामिल

अजय माकन की फाइल फोटो

खास बातें

  1. दिल्ली सरकार को कोर्ट में अपनी बात सही तरीके से रखनी चाहिए- माकन
  2. माकन ने कहा सभी को साथ बैठकर समस्या का हल निकालना चाहिए
  3. बीजेपी ने पहले ही किया था इस बैठक का बहिष्कार
नई दिल्ली: दिल्ली में हो रही सीलिंग को लेकर मंगलवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सर्वदलीय बैठक बुलाई. इस बैठक में दिल्ली सरकार के मंत्रियों के साथ-साथ दिल्ली कांग्रेस के प्रमुख अजय माकन और पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं ने हिस्सा लिया है. गौरतलब है कि बीजेपी ने सीएम द्वारा बुलाई गई इस बैठक का पहले ही बहिष्कार किया था. सीएम आवास पर हुई बैठक के बाद कांग्रेस नेता अजय माकन ने कहा है कि यह बैठक दिल्ली के व्यापारियों की समस्या को हल करने के लिए बुलाई गई थी. इसलिए इस बैठक में बीजेपी को भी शामिल होना चाहिए था.  

यह भी पढ़ें: दिल्‍ली में सीलिंग के खिलाफ सड़क पर व्‍यापारी, कहीं कराया मुंडन तो कहीं निकाली शव यात्रा

माकन ने कहा कि बीजेपी के इस बैठक में शामिल ना होने का हमें अफसोस है. उन्होंने बताया कि बैठक में दिल्ली को पांच हिस्सों में बांटकर इस समस्या का समाधान निकालने पर सहमति बनी है. साथ ही इस बैठक में हमनें हाउस होल्ड इंडस्ट्री में भी बदलाव की जरूरत के बारे में मंत्री को बताया है. हमें लगता है कि दिल्ली सरकार ने सीलिंग के मामले में कोर्ट में अपना पक्ष सही से नहीं रखा है.

यह भी पढ़ें: दिल्ली: BJP ने सीलिंग पर केजरीवाल के सर्वदलीय बैठक का बहिष्कार किया

हमनें दिल्ली सरकार से अनुरोध किया है कि वह कोर्ट में अपना पक्ष सही तरीके से रखें. हमारी मांग पर दिल्ली सरकार ने हमें भरोसा दिया है कि वह सुप्रीम कोर्ट में अपना पक्ष मजबूती से रखेंगे. बैठक में मॉनिटरिंग कमिटी के पास जाने और कानून की जानकारी सही देने के बारे में भी कहा गया है. अगर ऐसा नहीं किया गया तो स्थिति और भी बिगड़ सकती है.

टिप्पणियां
VIDEO: सीलिंग के विरोध में सड़क पर उतरे व्यापारी.


माकन ने कहा कि दिल्ली सरकार के  साथ हुई बैठक में इस मुद्दे को संसद में उठाने की भी बात की गई है. ताकि संसद में भी बीजेपी पर दवाब बनाया जा सके. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement