अजय माकन ने केजरीवाल को 'छोटे मोदी' बताया, कहा-विज्ञापनों पर पानी की तरह बहा रहे पैसा

अजय माकन ने केजरीवाल को 'छोटे मोदी' बताया, कहा-विज्ञापनों पर पानी की तरह बहा रहे पैसा

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्‍यक्ष अजय माकन (फाइल फोटो)

जालंधर:

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन ने आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल को ‘छोटे मोदी’ करार दिया है। माकन ने यहां कहा कि केजरीवाल राष्ट्रीय राजधानी में रहने वाले लोगों का पैसा पंजाब और दूसरे प्रदेशों में विज्ञापन देकर अपना प्रचार करने में खर्च कर रहे हैं, जबकि वाम को बिजली तथा पानी के संकट का सामना करना पड रहा है ।

जालंधर आये माकन संवाददाताओं से बातचीत में कहा, 'जिस तरह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किसी की परवाह किये बगैर करोड़ों रुपये विज्ञापन पर खर्च कर रहे हैं उसी प्रकार दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी विज्ञापन पर राज्य के लोगों का पैसा पानी की तरह बहा रहे हैं।' माकन ने आरोप लगाया, 'काम-काज करने की बजाए विज्ञापनों के माध्यम से झूठ बोलने वाले केजरीवाल ‘छोटे मोदी’ हैं। अपना और अपनी पार्टी का प्रचार-प्रसार करने के लिए पंजाब सहित अन्य प्रदेशों में विज्ञापनों के माध्यम से दिल्ली सरकार की उपलब्धि गिनवा रहे हैं जबकि वहां की जनता बिजली और पानी के लिए तरस रही है।'

------------------------------------------------------------------------------------------
पढ़ें, नरेंद्र मोदी सरकार विज्ञापन पर कर रही है 1000 करोड़ रुपये खर्च :  केजरीवाल
------------------------------------------------------------------------------------------

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


माकन ने केजरीवाल पर दिल्ली में विफल शासन देने का आरोप लगाते हुए दावा किया कि यही कारण है कि वाम अब इस 'अस्थिर शासक' से ऊब चुकी है और कांग्रेस की ओर आ रही है। हाल ही में हुआ एमसीडी का उप चुनाव इसका सशक्त उदाहरण है, जिसमें कांग्रेस के मत में छह लोकसभा क्षेत्रों में 24 फीसदी का इजाफा हुआ है और आप के मत में 23 फीसदी की गिरावट आई।' उन्होंने कहा कि असफल केजरीवाल अन्य राज्यों की बजाए फिलहाल दिल्ली पर ध्यान दें और झूठा प्रचार तथा जनता के पैसों को बहाना बंद करें।