NDTV Khabar

दिल्ली में एक और 'अंकित' की हत्या के राज से उठा पर्दा, वजह सोच से परे है

दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में 1 अक्टूबर को हुए 31 साल के ट्यूटर अंकित के कत्ल की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली में एक और 'अंकित' की हत्या के राज से उठा पर्दा, वजह सोच से परे है

मृतक अंकित की तस्वीर

नई दिल्ली: दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में 1 अक्टूबर को हुए 31 साल के ट्यूटर अंकित के कत्ल की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. अंकित के घरवालों ने आरोप लगाया था कि अंकित एक दूसरे समुदाय की लड़की से प्यार करता था, इसलिए लड़की के भाई ने उसकी हत्या कर दी है. इसके बाद पुलिस ने लड़की के भाई से भी पूछताछ की लेकिन बाद में उसे क्लीन चिट दे दी. 

झाड़ियों में घुसकर चूमते प्रेमियों को पकड़ने वाले समाज में अंकित की मौत अंतिम नहीं

अब इस मामले में आकाश कश्यप नाम के एक लड़के को अंकित के कत्ल के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार आकाश भी जहांगीरपुरी का ही रहने वाला है. आकाश ने अंकित का कत्ल इसलिए कर दिया क्योंकि अंकित उसकी प्रेमिका को परेशान कर रहा था. 

दिल्ली में एक और 'अंकित' की हत्या, बहन ने कहा- दूसरे समुदाय की लड़की से था प्रेम-संबंध

उत्तरी पश्चिमी जिले के डीसीपी असलम खान के मुताबिक, आरोपी आकाश इंजीनियरिंग का छात्र है. आकाश की एक गर्लफ्रेंड है, जो कभी अंकित की कोचिंग में पढ़ती थी. अंकित भी उससे दोस्ती करना चाहता था, लेकिन लड़की को ये पसंद नहीं था. वो अंकित की हरकतों के बारे में अपने प्रेमी आकाश को बताती थी. आकाश इसी बात से नाराज़ चल रहा था. इस साल मार्च से ही इंजीनियरिंग का स्टूडेंट आकाश ट्यूटर अंकित को सबक सिखाने की कोशिश कर रहा था. उसने बागपत से एक देशी कट्टा खरीदा और अंकित के कत्ल का प्लान बनाया.
 
kkmvfuro
आरोपी की तस्वीर

अंकित सक्सेना हत्याकांड: शादी करने से रोकने के लिए हुई थी अंकित की हत्या

टिप्पणियां
पुलिस के मुताबिक, मृतक अंकित लड़की को परेशान करता था, जिसकी शिकायत उस लड़की ने अपने दोस्त आकाश से की थी. आकाश और वो लड़की दोनों एक दुसरे से प्यार करते थे और शादी भी करना चाहते थे, यही वजह है कि आकाश ने मौका मिलने ही अंकित को कोचिंग सेंटर के अंदर गोली मार दी. 
लेकिन कोचिंग सेंटर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में उसकी तस्वीर कैद हो गयी.

VIDEO: अंकित के परिवार ने इफ्तार से दिया हिंदू-मुस्लिम भाईचारे का संदेश


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement