दिल्ली में एक और SHO पाए गए कोरोना पॉजिटिव, जामिया पुलिस स्टेशन में हैं तैनात

दिल्ली के जामिया पुलिस स्टेशन के एसएचओ को कोरोनावायरस पॉजिटिव रिपोर्ट आई है.

दिल्ली में एक और SHO पाए गए कोरोना पॉजिटिव, जामिया पुलिस स्टेशन में हैं तैनात

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली:

दिल्ली के जामिया पुलिस स्टेशन के एसएचओ को कोरोनावायरस पॉजिटिव रिपोर्ट आई है. दरअसल कुछ दिन पहले जामिया पुलिस स्टेशन का एक पुलिसकर्मी को जांच में कोरोना पॉजिटिव पाया गया था, जिसके बाद SHO, ACP समेत कई लोगों का टेस्ट हुआ था. शनिवार को SHO की कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट आई जिसमें वो पॉजिटिव निकले हैं.

अब SHO की कॉन्टेक्ट ट्रेसिंग हो रही है, आखिर SHO किस-किस से मिले थे, सभी को क्वारन्टीन किया जाएगा. बताते चले कि दिल्ली पुलिस में अभी तक उत्तम नगर, लाजपत नगर और नार्थ एवेन्यू के एसएचओ कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं और चौथे SHO जामिया के हैं जो COVID-19 पॉजिटिव पाए गए.


बता दें कि दिल्ली के उत्तम नगर थाने के SHO इंस्पेक्टर राजकुमार कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. उन्होंने बताया कि उनके अंदर इस बीमारी के बहुत मामूली लक्षण थे, जिनको तुरंत भांपते हुए वो अस्पताल पहुंचे और अपनी जांच कराई. उन्होंने बताया कि तीन से चार दिनों के भीतर वह एकदम ठीक हो गए हैं और फिलहाल अपने घर पर हैं. हालांकि उन्होंने यह भी बताया कि घर में वह सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एसएचओ इंस्पेक्टर राजकुमार ने एक वीडियो जारी किया, उन्होंने दिल्ली पुलिस के जवानों का मनोबल बढ़ाते हुए अपने वीडियो में कहा कि अगर आपके अंदर कोरोना के लक्षण नजर आते हैं तो आपको घबराने की जरूरत नहीं है. आप डॉक्टरों के निर्देशों का पालन करते हुए इसे आसानी से हरा सकते हैं. घर में रहकर भी आप ठीक हो सकते हैं. उन्होंने कहा कि इस खतरनाक वायरस के खिलाफ अपना दृष्टिकोण ठीक रखें. उन्होंने कहा कि अगले दो से तीन दिनों के भीतर वह 100 फीसदी ठीक हो जाएंगे और अगले हफ्ते तक अपनी ड्यूटी भी ज्वाइन करेंगे.