NDTV Khabar

केजरीवाल ने सीबीआई और एसीबी पर उन्हें फंसाने का प्रयास करने के आरोप लगाए

राष्ट्रीय राजधानी में दिल्ली जल बोर्ड के प्रमुख केजरीवाल हैं. केजरीवाल ने ट्वीट किया, ‘‘ सीबीआई और एसीबी ने डीजेबी की किसी भी फाइल को मांगना शुरू कर दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
केजरीवाल ने सीबीआई और एसीबी पर उन्हें फंसाने का प्रयास करने के आरोप लगाए

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. केजरीवाल ने सीबीआई और एसीबी पर लगाया आरोप
  2. खुद को फंसाने का लगाया आरोप
  3. 'किसी भी तरह से किसी भी मामले में उन्हें फंसा सकें'
नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आरोप लगाया कि सीबीआई और भ्रष्टाचार निरोधक शाखा (एसीबी) दिल्ली जल बोर्ड (डीजेबी) की किसी भी फाइल को जांच करने के लिए मांग ले रहे हैं ताकि ‘‘ किसी भी तरह से किसी भी मामले में उन्हें फंसा सकें.’’ डीजेबी का प्रभार केजरीवाल के पास है. केजरीवाल ने कई ट्वीट करते हुए घोषणा की कि वह सीबीआई और एसीबी द्वारा मांगी गई फाइलों की सूची को सबके सामने रखेंगे और उनसे कहा कि या तो वे कारण बताएं या ‘‘ राजनीतिक प्रतिशोध के लिए दिल्लीवालों से माफी मांगें.’’ केजरीवाल ने पिछले वर्ष सितम्बर में जल विभाग का प्रभार संभाला था. वर्ष 2015 में मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार उन्होंने किसी विभाग का प्रभार लिया था. 

यह भी पढ़ें: जनलोकपाल की फाइल पर बीजेपी ने केजरीवाल सरकार को घेरा

टिप्पणियां
राष्ट्रीय राजधानी में दिल्ली जल बोर्ड के प्रमुख केजरीवाल हैं. केजरीवाल ने ट्वीट किया, ‘‘ सीबीआई और एसीबी ने डीजेबी की किसी भी फाइल को मांगना शुरू कर दिया है. कोई विशिष्ट जांच नहीं हो रही. चूंकि अब मैं इस विभाग का मंत्री हूं तो उनका प्रयास है कि मुझे किसी भी तरह से किसी भी मामले में फंसाएं.’’ उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘प्रधानमंत्री, उपराज्यपाल और भाजपा अगर आपके पास कोई विशिष्ट जानकारी है तो कृपया जांच कीजिए. लेकिन दिल्ली सरकार के सभी विभागों का कामकाज बंद कर दिल्ली के लोगों को कष्ट मत दीजिए.’’ 

VIDEO: सिटी सेंटर : फैसला कराची का, नोटिस दिल्ली में
एक अन्य ट्वीट में मुख्यमंत्री ने कहा कि दिल्ली सरकार के महत्वपूर्ण मामलों पर चर्चा करने के लिए उन्होंने उपराज्यपाल अनिल बैजल से सोमवार को मुलाकात करने का समय मांगा है. पिछले कुछ दिनों में केजरीवाल ने कई मुद्दों पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को निशाना बनाना शुरू कर दिया है. वर्ष 2017 में पंजाब में आप के खराब प्रदर्शन और उत्तर प्रदेश में भाजपा की शानदार जीत के बाद केजरीवाल ने मोदी पर निशाना साधना कम कर दिया था.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement