NDTV Khabar

PM मोदी पाकिस्तान से निपटने में असमर्थ, तो वह दिल्ली पुलिस को कैसे संभाल सकते हैं: केजरीवाल

दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिये जाने की मांग कर रहे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) पर निशाना साधा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
PM मोदी पाकिस्तान से निपटने में असमर्थ, तो वह दिल्ली पुलिस को कैसे संभाल सकते हैं: केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

खास बातें

  1. अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी पर साधा निशाना
  2. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी पाकिस्तान से निपटने में असमर्थ हैं
  3. केजरीवाल ने दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा देने की मांग फिर उठाई
नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला है. दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिये जाने की मांग कर रहे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल  (Arvind Kejriwal) ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) पर निशाना साधते हुए कहा कि वह पाकिस्तान (Pakistan) से निपटने में असमर्थ हैं तो उनसे दिल्ली पुलिस को संभालने की उम्मीद कैसे की जा सकती है.  अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा कि यदि दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा मिल जाये तो पुलिस अधिकारी विधायकों और आम लोगों की बातें सुनेंगे.  

अमित शाह ने IAF की स्ट्राइक में ढेर आतंकियों की संख्या बताई तो केजरीवाल बोले- तो आपके मुताबिक सेना झूठ बोल रही है?  


आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक ने कहा, "मैंने प्रधानमंत्री से मुझे दिल्ली पुलिस का प्रभार देने के लिए कहा है लेकिन वह (प्रधानमंत्री) कहते हैं कि वह इसका ध्यान रखेंगे." अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने बुराड़ी में विकास कार्यों के लिए आयोजित एक उद्घाटन समारोह में कहा, "प्रधानमंत्री मोदी, पाकिस्तान से निपटने में असमर्थ हैं, तो उनसे दिल्ली पुलिस को संभालने की उम्मीद कैसे की जा सकती है."    उन्होंने दिल्ली के विकास के लिए केन्द्र पर बाधाएं उत्पन्न करने का आरोप लगाया. 

अरविंद केजरीवाल पर भड़के कुमार विश्वास, कहा- संभल के रहना अपने घर में, छिपे हुए ग़द्दारों से

अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने दावा किया कि केंद्र सरकार से मंजूरी पाने के लिए उन्हें कई चरणों में कई बाधाओं का सामना करना पड़ा. मुख्यमंत्री ने दावा किया कि दिल्ली के लोग 1.5 लाख करोड़ रुपये आयकर देते हैं और केन्द्र से केवल 325 करोड़ रुपये प्राप्त होते हैं.    केजरीवाल ने कहा, "पहले तो अंग्रेजों ने हमें लूटा और अब केन्द्र सरकार हमें लूट रही है." उन्होंने मांग की कि कॉलेजों में दाखिले के लिए और नौकरियों में भी दिल्ली के लोगों को विशेष प्राथमिकता मिलनी चाहिए.

Video: दिल्ली में AAP और कांग्रेस के बीच गठबंधन की सुगबुगाहट तेज

टिप्पणियां

(इनपुट भाषा से)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement