मोदी सरकार पर केजरीवाल का निशाना, बोले- अर्थव्यवस्था की इतनी खराब हालत कभी नहीं थी

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ईंधन कीमतों तथा रुपये में गिरावट को लेकर केंद्र पर निशाना साधते हुए सोमवार को कहा कि अर्थव्यवस्था की इतनी बुरी हालत पहले कभी नहीं थी.

मोदी सरकार पर केजरीवाल का निशाना, बोले- अर्थव्यवस्था की इतनी खराब हालत कभी नहीं थी

अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)

खास बातें

  • मोदी सरकार पर केजरीवाल का निशाना
  • बोले- अर्थव्यवस्था की इतनी खराब हालत कभी नहीं थी
  • उन्होंने कहा कि सरकार लोगों की परेशानियों पर आंखें मूंदे बैठी है
नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ईंधन कीमतों तथा रुपये में गिरावट को लेकर केंद्र पर निशाना साधते हुए सोमवार को कहा कि अर्थव्यवस्था की इतनी बुरी हालत पहले कभी नहीं थी. आम आदमी पार्टी (आप) के प्रमुख ने ट्वीट किया, ‘‘पेट्रोल-डीजल की कीमत अपने सर्वकालिक उच्चस्तर पर पहुंच चुकी है. रुपया ऐतिहासिक रूप से निचले स्तर पर है. केंद्र सरकार को या तो यह नहीं पता है कि उसे क्या करना चाहिए या वह आम आदमी को होने वाली परेशानियों को लेकर आंखें मूंदे बैठी है.’’ केजरीवाल की यह टिप्पणी उस दिन आई है, जबकि दिल्ली में पेट्रोल की कीमत 79.15 रुपये प्रति लीटर और डीजल की 71.15 रुपये प्रति लीटर के रिकॉर्ड उच्चस्तर पर पहुंच चुकी हैं. वहीं, रुपया अपने सर्वकालिक निचले स्तर 71.21 रुपये प्रति डॉलर पर आ गया है.

यह भी पढ़ें:  दिल्ली वालों के लिए केजरीवाल सरकार का बड़ा ऐलान, इस तारीख से सरकारी सेवाओं की होगी होम डिलीवरी

आम आदमी पार्टी ने कहा, "मोदी की अगुवाई में पूरी तरह से अक्षम सरकार ईंधन की बढ़ती कीमतों व रुपये में गिरावट की समस्या को सुलझाने में विफल रही." बयान के अनुसार, "केंद्र सरकार ने अर्थव्यवस्था के स्तर पर जबरदस्त लापरवाही दिखाई है, देश का वित्त मंत्रालय दो उच्च रैंक के मंत्रियों के बीच के सत्ता संघर्ष में फंस गया है." बयान के अनुसार, "इस देश के लोग उनलोगों को हराने के अवसर का इंतजार कर रहे हैं, जिन्होंने आम आदमी को अपनी प्राथमिकता में सबसे नीचे स्थान दिया है. अगर स्थिति इसी तरह खराब होती रही तो भाजपा को 2019 में निश्चित ही हार का सामना करना पड़ेगा."

VIDEO : जानें आशीष खेतान ने AAP को अलविदा क्यों कहा?
पार्टी ने केंद्र सरकार से जल्द से जल्द इन मुद्दों का समाधान निकालने का आग्रह किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com