NDTV Khabar

अरविंद केजरीवाल का BJP पर हमला, रामलीला मैदान का नाम बदलने से वोट नहीं मिलेगा, पीएम का नाम बदलें

अरविंद केजरीवाल ने भाजपा को नसीहत देत हुए कहा कि उसे प्रधानमंत्री जी का नाम बदल देना चाहिए. क्योंकि अब उनके नाम पर लोग वोट नहीं दे रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अरविंद केजरीवाल का BJP पर  हमला, रामलीला मैदान का नाम बदलने से वोट नहीं मिलेगा, पीएम का नाम बदलें

फाइल फोटो.

नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एमसीडी की ओर से अटल बिहारी वाजपेयी के नाम पर रामलीला मैदान का नाम करने की खबर पर तंज कसा है. उन्होंने नरेंद्र मोदी का नाम लिए बगैर कहा कि भाजपा को प्रधानमंत्री  का नाम बदल देना चाहिए. क्योंकि अब उनके नाम पर लोग वोट नहीं दे रहे हैं. इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स ने खूब प्रतिक्रिया दी. कुछ ने जहां  उन्हें खुद का आंकलन करने की नसीहत दी तो कुछ यूजर्स ने फालतू के मुद्दों से जनता को गुमराह करने की बात कही.

केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए कहा-रामलीला मैदान इत्यादि के नाम बदलकर अटल जी के नाम पर रखने से वोट नहीं मिलेंगे.भाजपा को प्रधान मंत्री जी का नाम बदल देना चाहिए. तब शायद कुछ वोट मिल जायें. क्योंकि अब उनके अपने नाम पर तो लोग वोट नहीं दे रहे.अरविंद केजरीवाल ने जब ट्वीट किया तो कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें घेरते हुए तंज कसना शुरू कर दिए. 

35fjsfeo

अरविंद केजरीवाल का ट्वीट.


अटल बिहारी वाजपेयी के नाम से जाना जाएगा दिल्ली का रामलीला मैदान, प्रस्ताव पर 30 अगस्त को फैसला

उधर नॉर्थ एमसीडी के मेयर आदेश गुप्ता ने कहा कि कई प्रस्ताव आए हैं. नामकरण की एक प्रक्रिया है. सदिन की बैठक में ही निर्णय होता है. उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर हम किसी तरह का विवाद नहीं चाहते. ऐसी कई जगहें हैं, जहां का नाम अटल जी पर रखा जा सकता है. मेयर के इस बयान से कहा जा रहा है कि विवाद पैदा होने के कारण नॉर्थ एमसीडी बैकफुट पर आती दिख रही है. 



उधर, केजरीवाल के ट्वीट पर ट्विटर यूजर  संदीप ने लिखा-किस दुनिया में जी रहे हो सरजी, मोदी के नाम पर वोट नहीं मिल रहा है तो विपक्ष एकजुट क्यों हो रहा है. आशीष शर्मा नामक यूजर्स ने लिखा-वोट तो केजरीवाल के नाम पर मिलेंगे न.राधादेव शर्मा ने  लिखा-कभी अपने बारे में भी आंकलन करने का समय निकालिएगा बयान बहादुर.  राजर्षि नामक ट्विटर हैंडल से लिखा गया-  फालतू के मुद्दों में देश को इस कदर उलझाया जा चुका है कि बेरोजगारी, भुखमरी और किसानों की आत्महत्या पर बात आ हीं नहीं पा रही है।कुंवर अतीक अहमद ने लिखा-रामलीला मैदान का नाम बदलने की बजाए, राष्ट्रपति भवन स्थित मुग़ल गार्डन का नाम अटल गार्डन रख देना चाहिये.

टिप्पणियां

 वीडियो-प्राइम टाइम : अटल के नाम पर योजनाओं की बरसात



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement