अरविंद केजरीवाल ने कहा, मनोज तिवारी ने अपनी ईमानदारी बेच दी है

अरविंद केजरीवाल ने आरोप लगाया कि भाजपा मैक्स अस्पताल के साथ है. उन्होंने कहा कि मुझे दुख है कि मनोज तिवारी ने अपनी ईमानदारी बेच दी है.

अरविंद केजरीवाल ने कहा, मनोज तिवारी ने अपनी ईमानदारी बेच दी है

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

राजधानी दिल्ली के शालीमार बाग स्थित मैक्स हॉस्पिटल का लाइसेंस रद्द किए जाने के दिल्ली सरकार के फैसले का विरोध करने वाले प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जमकर निशाना साधा है. मुंडका इलाके में एक सभा को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा कि उन्हें दुख है कि मनोज तिवारी और भाजपा अस्पताल का समर्थन कर रहे हैं. केजरीवाल ने आरोप लगाया कि भाजपा मैक्स अस्पताल के साथ है. उन्होंने कहा, अगर हम बेईमान होते तो अस्पताल के साथ समझौता कर लेते और चुप हो जाते. लेकिन हम यहां राजनीति में गलत काम करने या धन कमाने नहीं आए हैं. हम लोगों की सेवा करने और उनके साथ ईमानदारी से काम करने के लिए राजनीति में आए हैं. मुझे दुख है कि मनोज तिवारी ने अपनी ईमानदारी बेच दी है.

यह भी पढ़ें : मानहानि मामले में केजरीवाल को उच्च न्यायालय ने निजी तौर पर पेश होने से छूट दी

Newsbeep

बता दें कि केजरीवाल सरकार द्वारा मैक्स अस्पताल का लाइसेंस रद्द किए जाने का प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने विरोध किया है. तिवारी ने कहा कि केजरीवाल ने वहां काम करने वाले लोगों और भर्ती रोगियों की दशा पर विचार नहीं किया. केजरीवाल सरकार के इस फैसले पर दिल्ली मेडिकल एसोसिएशन ने धमकी दी है कि अगर यह आदेश वापस नहीं लिया गया तो पूरी दिल्ली की मेडिकल व्यवस्था ठप कर दी जाएगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO : मैक्स अस्पताल का लाइसेंस रद्द किए जाने पर डीएमए ने दी चेतावनी
शुक्रवार को दिल्ली सरकार ने कई मामलों में कथित मेडिकल लापरवाही बतरने को लेकर अस्पताल का लाइसेंस रद्द कर दिया था. इन मामलों में एक जिंदा बच्चे को मृत बताने का मामला भी जुड़ा हुआ है. (इनपुट भाषा से)