NDTV Khabar

कपिल मिश्रा के आरोपों पर केजरीवाल ने तोड़ी चुप्‍पी, कहा - जीत सत्‍य की होगी

सत्‍येंद्र जैन ने मिश्रा के अरोपों को गलत बताते हुये कहा कि केजरीवाल और उनके बीच पैसों का कोई लेनदेन नहीं हुआ है. उन्होंने कहा कि मिश्रा झूठ बोल रहे हैं.

1872 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
कपिल मिश्रा के आरोपों पर केजरीवाल ने तोड़ी चुप्‍पी, कहा - जीत सत्‍य की होगी

आप नेताओं के साथ दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली: आम आदमी पार्टी के निलंबित मंत्री कपिल मिश्रा द्वारा लगाए आरोपों के दो दिन बाद दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने चुप्‍पी तोड़ते हुए सोमवार को कहा कि सच्‍चाई सबके सामने आ ही जाएगी.

केजरीवाल ने ट्वीट कि सच्‍चाई की जीत होगी और इसकी शुरुआत दिल्‍ली विधानसभा के विशेष सत्र से होगी.
 
केजरीवाल की टिप्‍पणी उनपर कपिल मिश्रा द्वारा आरोप लगाए जाने के कई घंटों बाद आई है. हटाए गए जल संसाधन मंत्री कपिल मिश्रा ने केजरीवाल पर सत्‍येंद्र जैन से 2 करोड़ रुपये कैश लेने का आरोप लगाया है. आम आदमी पार्टी ने इन आरोपों को खारिज करते हुए उन्‍हें बेतुका और आधारहीन बताया है. कपिल मिश्रा खुद को पार्टी से निकाले जाने की चुनौती भी दे चुके हैं.

कपिल मिश्रा ने सोमवार को भ्रष्टाचार विरोधी शाखा (एसीबी) में जाकर पेयजल टैंकर घोटाले में जांच को केजरीवाल के नजदीकी दो लोगों द्वारा प्रभावित किए जाने के आरोपों के समर्थन में अपने पास सबूत होने का दावा किया था. मिश्रा ने यह भी आरोप लगाया कि उन्होंने केजरीवाल को सत्येंद्र जैन से दो करोड़ रुपये लेते हुए देखा है. कपिल मिश्रा ने सोमवार को केजरीवाल, सत्येंद्र और खुद का लाई डिटेक्टर टेस्ट कराए जाने की पेशकश की. आप ने पूर्व जल मंत्री द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को खारिज किया और मिश्रा पर भाजपा और केंद्र सरकार से मिले होने का आरोप लगाया.

दूसरी ओर सत्‍येंद्र जैन ने मिश्रा के अरोपों को गलत बताते हुये कहा कि केजरीवाल और उनके बीच पैसों का कोई लेनदेन नहीं हुआ है. उन्होंने कहा कि मिश्रा झूठ बोल रहे हैं. जैन ने कहा कि ‘‘मिश्रा मानसिक संतुलन खो चुके हैं इसलिये ऐसे अनर्गल आरोप लगा रहे हैं. मैं कल से देख रहा हूं कि कपिल जी कितना झूठ बोल रहे हैं.’’ जैन के एक करीबी आप नेता ने बताया कि मिश्रा के आरोपों के मद्देनजर जैन उनके खिलाफ जल्द ही मानहानि का मुकदमा भी दर्ज करायेंगे.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement