NDTV Khabar

सीलिंग पर सियासत: केजरीवाल की बैठक में बीजेपी के शामिल होने को लेकर सस्पेंस

बीजेपी बीते कुछ दिनों में अफसरों और अपने नेताओं के साथ हुई बदसलूकी के मामले को जोर-शोर से उठा रही है. ऐसे में बीजेपी के वरिष्ठ नेता केजरीवाल की बुलाई बैठक में शामिल होंगे या नहीं यह भी साफ़ नहीं है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सीलिंग पर सियासत: केजरीवाल की बैठक में बीजेपी के शामिल होने को लेकर सस्पेंस

अरविंद केजरीवाल की फाइल फोटो

खास बातें

  1. मंगलवार को सीएम केजरीवाल ने बुलाई है बैठक
  2. दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी हैं देश से बाहर
  3. दिल्ली के कांग्रेस प्रभारी ने सीएम को कहा धन्यवाद
नई दिल्ली: दिल्ली में सीलिंग को लेकर सियासत तेज हो गई है. इस समस्या को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी और कांग्रेस प्रभारी अजम माकन को बैठक के लिए न्योता दिया है. हालांकि इस बैठक में मनोज तिवारी के आने को लेकर अभी सस्पेंस बना हुआ है. गौरतलब है कि केजरीवाल ने सीलिंग के मुद्दे पर चर्चा और समाधान निकालने के लिए मंगलवार दोपहर अपने घर पर बैठ बुलाई है.

यह भी पढ़ें: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सीलिंग पर बुलाई सर्वदलीय बैठक

मनोज तिवारी रविवार को ही देश से बाहर एक औपचारिक दौरे पर निकले हैं. वह फिलहाल मॉरीशस में है और इस बैठक को लेकर उनकी तरफ से अभी तक कोई जवाब नहीं मिला है. इन सब के बीच बीजेपी नेता और दिल्ली विधानसभा में नेता विपक्ष विजेंद्र गुप्ता ने ट्वीट कर अरविंद केजरीवाल के इस न्योते पर चुटकी भी ली. उन्होंने लिखा कि अरविंद केजरीवाल से उनके घर बैठक में जाने वाले हेलमेट पहनकर जाएं. इससे पहले इसी तरह घर बुलाकर नेता प्रतिपक्ष और मुख्य सचिव के साथ मारपीट की घटना से यही सबक मिलता है. 

यह भी पढ़ें: केजरीवाल ने पीएम मोदी और राहुल गांधी को लिखा पत्र, मांगा मुलाकात का वक्त

बीजेपी बीते कुछ दिनों में अफसरों और अपने नेताओं के साथ हुई बदसलूकी के मामले को जोर-शोर से उठा रही है. ऐसे में बीजेपी के वरिष्ठ नेता केजरीवाल की बुलाई बैठक में शामिल होंगे या नहीं यह भी साफ़ नहीं है. सीलिंग के मसले पर बीजेपी व्यापारियों का सबसे ज़्यादा गुस्सा झेल रही है क्योंकि 11 साल से नगर निगम में बीजेपी का ही शासन है . ऐसे में नगर निगम पर आरोप है कि उसने इस मुद्दे पर ठीक से काम नही किया. इस वजह से ही आज ऐसे हालात हैं.अब आगे भी जो करना है वो बीजेपी की केंद्र सरकार को करना है क्योंकि सुप्रीम कोर्ट ने सीलिंग पर कोई राहत देने से मना कर दिया है.

यह भी पढ़ें: सीलिंग के मुद्दे पर CM केजरीवाल ने PM मोदी और राहुल को लिखा खत, मिलने का समय मांगा

इसलिए बीजेपी नेताओं का इस बैठक पर क्या रुख है ये सबसे ज़्यादा अहम है. हालांकि दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन ने बैठक में शामिल होकर सीलिंग का समाधान निकालने की बात कही है. अजय माकन ने सीएम केजरीवाल की तरफ से मिलने न्योते पर ट्वीट कर कहा कि 'प्रिय केजरीवाल जी, आपने हमारे आग्रह पर हमें समय दिया.

टिप्पणियां
VIDEO: दिल्ली में सीलिंग पर हुआ फिर बवाल.



धन्यवाद. BJP पार्टी, जिनका MCD व केन्द्र में शासन है, बहुत अच्छा कि उनको भी बुलाया. सकारात्मक राजनीति की ज़रूरत है. मैं उम्मीद करता हूँ कि BJP भी शामिल होगी. मंगलवार को हम समाधान के सुझाव सहित मिलेंगे.'
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement