NDTV Khabar

दिल्ली सचिवालय में सीएम चेंबर के बाहर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर मिर्च पाउडर फेंका, देखें VIDEO

दिल्ली सचिवालय में मुख्यमंत्री के चेंबर के बाहर अरविंद केजरीवाल पर अज्ञात शख्स ने फेंकी मिर्च

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली सचिवालय में सीएम चेंबर के बाहर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर मिर्च पाउडर फेंका, देखें VIDEO

दिल्ली सचिवालय में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर मिर्च पाउडर फेंका.

खास बातें

  1. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा में चूक
  2. सचिवालय में शख्स ने केजरीवाल पर मिर्च पाउडर फेंका
  3. मिर्च पाउडर फेंकने वाला शख्स पुलिस गिरफ्त में
नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर दिल्ली सचिवालय में मिर्च पाउडर से हमला हुआ है. दिल्ली सचिवालय में मुख्यमंत्री के चेंबर के बाहर अरविंद केजरीवाल पर अज्ञात शख्स ने मिर्च फेंकी है. हालांकि, अभी तक सीएम केजरीवाल की हालत को लेकर कोई खबर नहीं है. सीएम केजरीवाल पर मिर्च फेंकने वाले का नाम अनिल कुमार है और वह नारायणा का रहने वाला है. आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है. हालांकि, दिल्ली के बीजेपी अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी ने इस घटना की निंदा की है.

आम आदमी पार्टी का कहना है कि आरोपी ने बार-बार मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमला किया. इस दौरान उसने सीएम केजरीवाल का चश्मा भी तोड़ा. बताया जा रहा है कि अरविंद केजरीवाल जब लंच के लिए जा रहे थे, तभी उनके ऊपर यह हमला हुआ. 

देखें मिर्च पाउडर फेंके जाने का वीडियो:
 


प्रेस कॉन्फ्रेंस कर AAP विधायक सौरभ भारद्वाज ने कहा कि "मुख्यमंत्री कार्यालय जो कि एक High Security Zone है, उनके कार्यालय के गेट के बाहर ही एक आदमी ने मिर्ची पाउडर से हमला किया". आप नेता राघव चड्डा ने अरविंद केजरीवाल पर मिर्च पाउडर से हमले को सुरक्षा में चूक करार दिया. उन्होंने कहा कि- सुरक्षा का चौंकाने वाला चूक. क्या यह दिल्ली पुलिस का निर्वाचित मुख्यमंत्री की रक्षा के लिए अक्षम प्रयास है?

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष और सासंद मनोज तिवारी ने कहा कि अभी-अभी मुझे पता चला है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल पर किसी ने कुछ फेंका है. शायद वो मिर्ची है, जैसा बताया जा रहा है. मैं इसकी भर्तस्ना करता हूं और इसकी निंदा करना चाहता हूं. कहीं से इस तरह के हरकत को बर्दाश्त नहीं करना चाहिए और कहीं से इस हरकत को सही नहीं ठहराया जा सकता. मैं समझता हूं जिस व्यक्ति ने ऐसा किया है, उससे पूछताछ करना चाहिए कि ये कौन है. सीएम के ऊपर पाउडर फेंकना दुखद है. बीजेपी इसकी निंदा करती है. 

टिप्पणियां

VIDEO: दिल्ली सचिवालय में केजरीवाल पर फेंका मिर्च पाउडर

बता दें कि इससे पहले भी अरविंद केजरीवाल पर हमले हो चुके हैं. अरविंद केजरीवाल पर साल 2016 में अक्टूबर में राजस्‍थान के बीकानेर में स्‍याही फेंका गया था.. वे यहां आम आदमी पार्टी के एक स्‍थानीय नेता की शोक सभा में शामिल होने गए थे. इतना ही नहीं, जनवरी में एक महिला ने दिल्‍ली के छत्रसाल स्‍टेडियम में केजरीवाल पर स्‍याही फेंक दी थी. इसके चलते दिल्‍ली सरकार ने दिल्‍ली पुलिस पर अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा में कमी रखने और लापरवाही बरतने का आरोप लगाया था.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement