NDTV Khabar

लोकसभा चुनाव लड़ चुके आम आदमी पार्टी के ये 4 नेता लड़ सकते हैं विधानसभा चुनाव, चर्चा तेज 

आम आदमी पार्टी (आप) के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ चुके 4 प्रत्याशियों के आगामी दिल्ली विधानसभा चुनाव लड़ने की भी संभावना है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
लोकसभा चुनाव लड़ चुके आम आदमी पार्टी के ये 4 नेता लड़ सकते हैं विधानसभा चुनाव, चर्चा तेज 

आप के 4 प्रत्याशियों के आगामी दिल्ली विधानसभा चुनाव लड़ने की संभावना है

नई दिल्ली :

आम आदमी पार्टी (आप) के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ चुके 4 प्रत्याशियों के आगामी दिल्ली विधानसभा चुनाव लड़ने की भी संभावना है. इन उम्मीदवारों में पार्टी प्रवक्ता आतिशी भी शामिल हैं. सूत्रों ने बताया कि पार्टी जहां एक तरफ 2015 के अपने ज्यादातर प्रत्याशियों को फिर से इन चुनावों में उतार सकती हैं, वहीं लोकसभा चुनाव लड़ चुके चार उम्मीदवारों को भी अगले साल की शुरुआत में होने जा रहे विधानसभा चुनावों में उतारे जाने की संभावना है. सूत्रों ने बताया कि दिल्ली में आगामी चुनावों में, युवा चार्टर्ड अकाउंटेंट एवं पार्टी के प्रवक्ता, राघव चढ्ढा दक्षिणी दिल्ली के कालकाजी या मध्य दिल्ली के राजेंद्र नगर से चुनाव लड़ सकते हैं. चढ्ढा दक्षिणी दिल्ली सीट से लोकसभा चुनाव लड़ चुके हैं. 

टिप्पणियां

प्रशांत किशोर ने मिलाया अरविंद केजरीवाल से हाथ, दिल्ली विधानसभा चुनाव में करेंगे साथ काम


उन्होंने बताया कि पार्टी की एक अन्य प्रवक्ता और दिल्ली के सरकारी स्कूलों में शिक्षा प्रणाली में क्रांति का श्रेय हासिल कर चुकी आतिशी को पूर्वी दिल्ली के लक्ष्मी नगर या दक्षिणी दिल्ली के जंगपुरा से चुनाव मैदान में उतारा जा सकता है. उन्होंने पूर्वी दिल्ली सीट से लोकसभा चुनाव लड़ा था. पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि इसके अलावा लोकसभा चुनाव में उत्तर पश्चिम सीट से लड़ चुके गुग्गन सिंह को बवाना से उतारा जा सकता है, जबकि उत्तर पूर्वी दिल्ली सीट से आम चुनाल लड़ चुके दिलीप पांडे को तिमारपुर से टिकट दिया जा सकती है. हालांकि इन नामों पर पार्टी की तरफ से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. 
 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... कौन हैं मधुरिमा तुली? जो Bigg Boss 13 में विशाल को पतीले से पीटती आ रही हैं नज़र

Advertisement