NDTV Khabar

दिल्ली: रोहिणी में चोरों ने ज्वेलरी शोरूम से करोड़ों के जेवरात पर किए हाथ साफ, CCTV में भी नहीं हुए कैप्चर

दिल्ली के रोहिणी इलाके में चोरों के गैंग ने एक ज्वेलरी शोरूम को अपना निशाना बनाया और लगभग 6 करोड़ रुपए कीमत के सोने और हीरे के जेवरात पर हाथ साफ कर दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली: रोहिणी में चोरों ने ज्वेलरी शोरूम से करोड़ों के जेवरात पर किए हाथ साफ, CCTV में भी नहीं हुए कैप्चर

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  1. रोहिणी में ज्वेलरी शॉप में करोड़ों की लूट
  2. चोरों ने करोड़ों के गहनों पर किए हाथ साफ
  3. सीसीटीवी में भी नहीं हुए कैप्चर
नई दिल्ली:

दिल्ली के रोहिणी इलाके में चोरों के गैंग ने एक ज्वेलरी शोरूम को अपना निशाना बनाया और लगभग 6 करोड़ रुपए कीमत के सोने और हीरे के जेवरात पर हाथ साफ कर दिया. वारदात शुक्रवार की है. शुक्रवार को जब अग्रवाल ज्वेलर्स के पड़ोसी पहुंचे और शटर टूटा हुआ देखा तो उन्होंने दुकान के मालिक और पुलिस को सूचना दी. मौके पर पुलिस पहुंची और तफ्तीश शुरू की तो पता चला कि चोरों का गैंग ज्वैलरी शोरूम का शटर तोड़कर भीतर दाखिल हुआ और शोरूम के अंदर रखी सोने हीरे की ज्वेलरी पर हाथ साफ किया. बताया जा रहा है कि ज्वेलरी की कीमत करीब 6 करोड़ रुपए है जो चोरी हुई है.

डकैती करने आया था शख्स, दुकान के मालिक ने निकाली तलवार तो ऐसे लगाई दौड़, देखें VIDEO

मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस ने देखा कि अग्रवाल ज्वेलर्स के शोरूम में जितने भी सीसीटीवी लगे हैं वह काम नहीं कर रहे थे. यानी चोरों का चेहरा सीसीटीवी में कैद नहीं हुआ और यह पुलिस के लिए एक बड़ी समस्या है. चोरों का चेहरा सामने लाने के लिए पुलिस मौका ए वारदात के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है कि कहीं किसी सीसीटीवी में चोर कैद हो गए हों. फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की तफ्तीश की जा रही है लेकिन पूरी वारदात बताती है कि किस तरह से राजधानी दिल्ली में चोर बेखौफ हैं और इतनी बड़ी चोरी को अंजाम आराम से दे रहे हैं. 


दिल्‍ली : डीएनडी पर कैश वैन लूटने की कोशिश करने वाले बदमाश चढ़े पुलिस के हत्‍थे

अग्रवाल ज्वेलर्स भी अपने स्तर पर मामले की जांच कर रहा है, लेकिन सवाल यह उठ रहा है कि आखिर शोरूम के सीसीटीवी क्यों काम नहीं कर रहे थे. जबकि शोरूम के अंदर करोड़ों की ज्वेलरी रखी हुई थी.

टिप्पणियां

VIDEO: दिल्‍ली: कनॉट प्‍लेस में लूट के दौरान फायरिंग



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement