NDTV Khabar

दिल्ली में एलिवेटेड रोड से गिरकर बाइक सवार की मौत, एक घायल

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली में एलिवेटेड रोड से गिरकर बाइक सवार की मौत, एक घायल

रेज रफ्तार बाइक सड़क से नीचे गिर गई, जिससे बाइक चालक की मौत हो गई (प्रतीकात्मक चित्र)

नई दिल्ली: पश्चिमी दिल्ली के विकासपुरी इलाके में एक तेज रफ्तार मोटरसाइकिल एलिलवेटेड रोड से गिर गई, जिससे 18 साल के एक युवक की मौत हो गई, जबकि उसका एक मित्र गंभीर रूप से जख्मी हो गया. पुलिस के अनुसार, घटना शुक्रवार तड़के करीब तीन बजे की है.

पुलिस उपायुक्त विजय कुमार ने बताया कि उत्तम नगर में बिंदापुर रोड निवासी दीपू भवानी अपने 17 वर्षीय दोस्त यश गर्ग के साथ रानी बाग में आयोजित एक पार्टी से लौट रहे थे. विकासपुरी आउटर रिंग रोड पर हुई इस घटना के संबंध में पुलिस को कॉल तड़के 3.15 बजे मिली. गर्ग और भवानी, दोनों को गंभीर अवस्था में दीन दयाल उपाध्याय अस्तपाल ले जाया गया. गंभीर रूप से जख्मी भवानी की अस्पताल में मौत हो गई.

पुलिस उपायुक्त ने बताया कि गर्ग उत्तम नगर में बाल उद्यान रोड का रहने वाला है. पूछताछ के दौरान गर्ग ने अपने बयान में कहा कि दोनों एक पार्टी में शामिल होने के बाद पीरागढ़ी की तरफ से आ रहे थे. मोटरसाइकिल की रफ्तार बहुत अधिक थी, जिसके कारण भवानी ने पास्ट्री पैलेस के पास इस पर से नियंत्रण खो दिया और बाइक एलिवेटेड रोड से नीचे जा गिरी. डीसीपी ने इसकी पुष्टि की कि किसी अन्य वाहन ने उन्हें टक्कर नहीं मारी.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement