NDTV Khabar

बिक्रम सिंह मजीठिया से माफी मांगने के बाद अरविंद केजरीवाल पर BJP का बड़ा हमला

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पंजाब के पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया से माफी मांगने के एक दिन बाद शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की दिल्ली इकाई ने कहा कि इससे केजरीवाल का झूठा चेहरा बेनकाब हो चुका है.

187 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिक्रम सिंह मजीठिया से माफी मांगने के बाद अरविंद केजरीवाल पर BJP का बड़ा हमला

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल( फाइल फोटो)

खास बातें

  1. मजीठिया से माफी के बाद केजरीवाल पर BJP का हमला
  2. ‘उनका झूठ का चेहरा बेनकाब हुआ’
  3. मजीठिया ने केजरीवाल पर मानहानि का मुकदमा दायर किया था
नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पंजाब के पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया से माफी मांगने के एक दिन बाद शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की दिल्ली इकाई ने कहा कि इससे केजरीवाल का झूठा चेहरा बेनकाब हो चुका है. अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया पर ड्रग्स माफिया से जुड़े होने का आरोप लगाया था, जिसके बाद मजीठिया ने केजरीवाल पर मानहानि का मुकदमा दायर किया था. भाजपा की दिल्ली इकाई के प्रमुख मनोज तिवारी ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, "जो हम लंबे समय से कह रहे थे, वह आज साबित हो गया. वह झूठे हैं. उन्होंने मजीठिया के खिलाफ झूठे आरोप लगाने के लिए माफी मांगी."

यह भी पढ़ें: अरविंद केजरीवाल ने अकाली नेता विक्रम मजीठिया से माफी मांगी, कुमार विश्वास का सबसे बड़ा हमला

भाजपा नेता ने कहा, "वह (केजरीवाल) झूठे आरोप लगाने के लिए अरुण जेटली जी और नितिन गडकरी जी से भी माफी मांगने जा रहे हैं." जेटली और गडकरी के खिलाफ झूठे आरोप लगाने के लिए केजरीवाल अदालत में मानहानि के मुकदमे का सामना कर रहे हैं. भाजपा सासंद विजेंद्र गुप्ता ने कहा, "पिछले साल दिसंबर से केजरीवाल सीलिंग के मुद्दे पर सिर्फ अपनी जुबान चला रहे हैं. उन्होंने इसे रोकने के लिए कुछ नहीं किया." उन्होंने कहा कि उपराज्यपाल अनिल बैजल ने 8 फरवरी को राजधानी में 351 सड़कों को अधिसूचित करने की फाइल को मंजूरी दे दी लेकिन यह मामला अभी भी लंबित है.

यह भी पढ़ें: भगवंत मान ने दिया AAP पार्टी पद से इस्तीफा, अरविंद केजरीवाल की बिक्रम मजीठिया से माफी से थे नाराज़

टिप्पणियां
गुप्ता ने पूछा, "क्यों नहीं केजरीवाल ने पिछले 45 दिनों में 351 सड़कों को अधिसूचित किया." उन्होंने केजरीवाल पर माफी मांगकर भावनात्मक कार्ड खेलकर लोगों को गुमराह करके साजिश रचने का आरोप लगाया. गुप्ता ने निगरानी समिति के सदस्यों को कानून के बाहर काम नहीं करने की चेतावनी देते हुए कहा, "यदि निगरानी समिति कानून के खिलाफ काम करती है, तो भाजपा इसका विरोध करेगी."

VIDEO: केजरीवाल की माफी पर AAP में संग्राम, संजय सिंह अपने बयान पर कायम
उन्होंने कहा, "हम दिल्ली के तीन नगर निगमों को सूचित करने जा रहे हैं कि वह निगरानी समिति के आदेशों का पालन नहीं करें, यदि वह कानून के खिलाफ हो."


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement