NDTV Khabar

दिल्ली: BJP ने सीलिंग पर केजरीवाल के सर्वदलीय बैठक का बहिष्कार किया

भाजपा ने सीलिंग अभियान के कारण व्यापारियों के समक्ष आ रही समस्याओं का एक समाधान ढूंढने के लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वाराकल बुलायी गयी एक सर्वदलीय बैठक का बहिष्कार करने का आज निर्णय लिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली: BJP ने सीलिंग पर केजरीवाल के सर्वदलीय बैठक का बहिष्कार किया

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. BJP ने सीलिंग पर केजरीवाल के सर्वदलीय बैठक का बहिष्कार किया
  2. AAP ने मनोज तिवारी पर ऐसे समय में विदेश घूमने का आरोप लगाया
  3. 'सीएम आवास की घटना के बाद BJP बैठक में शामिल नहीं होगी'
नई दिल्ली:

भाजपा ने सीलिंग अभियान के कारण व्यापारियों के समक्ष आ रही समस्याओं का एक समाधान ढूंढने के लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वाराकल बुलायी गयी एक सर्वदलीय बैठक का बहिष्कार करने का आज निर्णय लिया.उधर, आम आदमी पार्टी (आप) ने राज्य भाजपा प्रमुख मनोज तिवारी पर ऐसे समय में विदेश घूमने का आरोप लगाया जब शहर के व्यापारी समस्याओं का सामना कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सीलिंग पर बुलाई सर्वदलीय बैठक

टिप्पणियां

दिल्ली भाजपा के महासचिव रवीन्द्र गुप्ता ने कहा कि30 जनवरी को मुख्यमंत्री के आवास की घटना के बाद पार्टी बैटक में शामिल नहीं होगी, जहां पर भाजपा के एक प्रतिनिधिमंडल के साथ‘ दुर्व्यवहार किया’ गया था. यह साबित करता है कि आप का‘ राजनीतिक संवाद’ में कोई भरोसा नहीं है.


VIDEO: दिल्‍ली में सीलिंग के खिलाफ व्‍यापारी संसद, 13 मार्च को बंद रहेंगे बाजार
इस बीच आप के वरिष्ठ नेता सौरभ भारद्वाज ने तिवारी पर निशाना साधते हुये कहा, ‘‘ पूरी दिल्ली सीलिंग का एक सामधान ढूंढने में लगी हुयी है. भाजपा के दिल्ली प्रमुख और संसद सदस्य कहां हैं?’’


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement