दिल्ली : मॉर्निंग वॉक पर निकले BJP नेता की हत्या, मारी गईं 4 गोलियां

दिल्ली के पश्चिमी विनोद नगर में राहुल नागर उर्फ भुरू नाम के शख्स को एक पार्क के पास अज्ञात लोगों ने 4 गोलियां मारी. यह घटना सुबह 7:30 बजे की है.

दिल्ली : मॉर्निंग वॉक पर निकले BJP नेता की हत्या, मारी गईं 4 गोलियां

दिल्ली में बीजेपी नेता की दिनदहाड़े हत्या

खास बातें

  • 8 महीने पहले भी हमला हुआ था राहुल पर हमला
  • राहुल पर पहले के कई केस दर्ज
  • मामले की जांच कर रही पुलिस

पूर्वी दिल्ली में बीजेपी नेता को गोली मारने का मामला सामने आया है. दिल्ली के पश्चिमी विनोद नगर इलाके में राहुल नागर उर्फ भुरू नाम के शख्स को एक पार्क के पास अज्ञात लोगों ने 4 गोलियां मारी. यह घटना सुबह 7:30 बजे की है. राहुल को मैक्स पटपड़गंज अस्पताल ले जाया गया. जहां उसकी मौत हो गई. मृतक विनोद नगर वार्ड में एनसीपी से निगम पार्षद का चुनाव भी लड़ चुका है. इस चुनाव में भाजपा प्रत्याशी का नामांकन रद्द हो गया था, जिसके बाद भाजपा ने उसका समर्थन किया था. 

राहुल पर पहले के कई केस दर्ज थे. वो इलाके का घोषित बदमाश था. मंडावली थाने में हत्या का केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी गई है. जिस समय इस वारदात को अंजाम दिया गया राहुल मॉर्निंग वॉक पर निकले थे. 8 महीने पहले भी उन पर हमला हुआ था. फिलहाल भाजपा में शामिल थे.

वहीं, दिल्ली में आज तड़के पुलिस और हथियारों की तस्करी करने वाले शख्स के बीच मुठभेड़ का भी मामला सामने  आया है. दिल्ली के वजीराबाद में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और हथियारों की तस्करी करने वाले योगेश पंडित के बीच सुबह 5 बजे एनकाउंटर हुआ. एनकाउंटर में योगेश पंडित के पैर में गोली लगी. गोली लगने के बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका उपचार किया गया है. पुलिस के मुताबिक, योगेश के पास से 16 पिस्टल और 56 कारतूस बरामद हुए हैं.

2qkptd8o

(एनकाउंटर में घायल आरोपी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस ने बताया कि आरोपी चोरी की बाइक पर सवार होकर दिल्ली में किसी को हथियार की सप्लाई करने आया था.  आरोपी पर हथियारों की तस्करी के 2 केसों में पहले से हैं, जिनमें उसकी तलाश की जा रही थी. दिल्ली पुलिस ने उस पर एक लाख का इनाम भी घोषित किया हुआ था. उसके साथी संतोषी, साजिद और प्रीतम पहले ही पकड़े जा चुके हैं जिनके पास से 41 पिस्टल और 100 कारतूस बरामद हुए थे. योगेश यूपी के अलीगढ़ का रहने वाला है और वो हथियारों की तस्करी के मामले में पहले अलीगढ़ और मध्य प्रदेश के भिंड में गिरफ्तार हो चुका है. 

वीडियो: आदेश कुमार गुप्ता बनाए गए दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष