NDTV Khabar

आप विधायक कपिल मिश्रा के लिए भाजपा के दरवाजे खुले हैं : विजय गोयल 

कपिल मिश्रा से मिलने केंद्रीय मंत्री विजय गोयल आज उनके आवास पर पहुंचे और कहा कि भाजपा के दरवाजे उनके लिए खुले हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आप विधायक कपिल मिश्रा के लिए भाजपा के दरवाजे खुले हैं : विजय गोयल 

कपिल मिश्रा

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) के बागी विधायक और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली सरकार के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा से मिलने केंद्रीय मंत्री विजय गोयल आज उनके आवास पर पहुंचे और कहा कि भाजपा के दरवाजे उनके लिए खुले हैं. गोयल का यह दौरा 2019 के लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा के राष्ट्रीय अभियान ‘समर्थन के लिए संपर्क ’का हिस्सा था.केंद्रीय मंत्री ने मिश्रा से मिलने के बाद संवाददाताओं से कहा , 'जब से मिश्रा आप से अलग हुए हैं , भाजपा के दरवाजे उनके लिए खुले हैं'. पिछले साल दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने मिश्रा को दिल्ली सरकार से बाहर निकाल दिया था.इसके बाद मिश्रा ने केजरीवाल और दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे. गोयल ने मिश्रा के सामाजिक कार्यों और सकारात्मक रवैये की प्रशंसा की. केंद्रीय मंत्री ने कहा, 'हमें कपिल मिश्रा जैसे दोस्तों की जरूरत है'.

यह भी पढ़ें: कपिल मिश्रा ने महात्मा गांधी की मूर्ति को पहनाया पॉल्यूशन मास्क, हिरासत में लिए गए

गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी के बागी विधायक कपिल मिश्रा को पिछले दिनों विधानसभा में अध्यक्ष की कुर्सी के पास जाकर हंगामा करने की वजह से सदन से बाहर निकाल दिया गया था.वह सदन में रामनवमी के जुलूस के नाम पर सांप्रदायिक अशान्ति पैदा करने की कोशिश पर विधानसभा में होने वाली चर्चा को कार्यसूची से बाहर करने की मांग कर रहे थे. इसके बाद नेता प्रतिपक्ष विजेंद्र गुप्ता सहित सभी चार भाजपा विधायकों ओपी शर्मा, एम एस सिरसा और जगदीश प्रधान भी सदन से बाहर निकल गए थे. (इनपुट-भाषा) 

टिप्पणियां
यह भी पढ़ें: कपिल मिश्रा ने महात्मा गांधी की मूर्ति को पहनाया पॉल्यूशन मास्क, हिरासत में लिए गए

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement