केजरीवाल की इफ्तार पार्टी में नहीं पहुंचे कांग्रेस नेता, BJP नेता ने शिरकत करने के बाद कहा- सदबुद्धि दे ईश्वर

अरविंद केजरीवाल और विजेंद्र गुप्ता ने एक दोस्त की तरह अपने इन हल्के-फुल्के क्षणों को साझा किया.

केजरीवाल की इफ्तार पार्टी में नहीं पहुंचे कांग्रेस नेता, BJP नेता ने शिरकत करने के बाद कहा- सदबुद्धि दे ईश्वर

अरविंद केजरीवाल की इफ्तार पार्टी में विजेंद्र गुप्ता

खास बातें

  • अरविंद केजरीवाल ने दी इफ्तार पार्टी
  • नहीं शामिल हुए कांग्रेस के नेता
  • विजेंद्र गुप्ता शामिल हुए लेकिन बाद में ट्वीट पर साधा निशाना
नई दिल्ली:

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव के चलते आचार संहिता लगी हुई थी और जिसकी वजह से रमजान के महीने में कोई भी नेता इफ्तार नहीं दे सका. अब चुनाव के साथ ही रमजान का महीना भी खत्म होने को आया है. अब इन बचे कुछ दिनों में तमाम नेताओं के यहां इफ्तार पार्टी का दौर चल रहा है. सोमवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने भी अपने यहां इफ्तार रखी जिसमें उनकी आम आदमी पार्टी के नेताओं के अलावा बीजेपी के विधायक भी शामिल रहे, लेकिन कांग्रेस की ओर से कोई कोई नहीं आया. 

सदन में एक केजरीवाल के धुर विरोधी रहने वाले दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के नेता और रोहिणी से विधायक विजेंद्र गुप्ता (Vijender Gupta) ने इस शाम साथ बैठकर खुशी से दावत का लुफ्त उठाया. बीजेपी विधायक ने इस बीच केजरीवाल को खाने की पेशकश ही नहीं की बल्कि दोंनो ने एक दोस्त की तरह अपने इन हल्के-फुल्के क्षणों को साझा किया. एक अन्य भाजपा विधायक ओपी शर्मा भी पार्टी में मौजूद रहे.  सबसे खास बात ये है कि 70-सदस्यीय विधानसभा में कांग्रेस का कोई विधायक शामिल नहीं हुआ. कांग्रेस के नेता पिछले साल की तरह इस बार भी अरविंद केजरीवाल की इफ्तार पार्टी से नदारद दिखे. 

आचार संहिता, इफ्तार और सियासी मायनों के फेर में फंसे सभी पार्टियों के नेता

विजेंद्र गुप्ता ने कहा कि इफ्तार पार्टी मिलने का एक आम मौका था और इसका राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है. उन्होंने मीडिया से कहा, "मैंने केजरीवाल से कई बार दिल्ली के लोगों के लिए कहा है कि हमें बहस में नहीं पड़ना चाहिए और शहर के लिए मिलकर काम करना चाहिए."

सबसे मजेदार बात यह है कि जो विजेंद्र गुप्ता दिन में किसी दोस्त की तरह अरविंद केजरीवाल को खजूर खिलाते दिख रहे थे. वहीं देर रात उन्होंने फोटो को ट्वीट करते हुए केजरीवाल के लिए ईश्वर से सदबुद्धि देने की प्रार्थना की है.  उन्होंने लिखा, 'रमज़ान के पाक मौक़े पर ईश्वर से प्रार्थना है कि केजरीवाल सरकार को सदबुद्धि दे.'

बता दें बीजेपी नेताओं के अलावा इस कार्यक्रम में  दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, मंत्री इमरान हुसैन,  आम आदमी पार्टी नेता संजय सिंह और तमाम विधायक शामिल रहे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: एक दूसरे की इफ्तार दावत में नहीं पहुंचे जेडीयू और बीजेपी नेता