NDTV Khabar

दिल्ली में 'धरना' पॉलिटिक्स LIVE: BJP का आरोप, AAP सरकार ने धरने से घबराकर CM ऑफिस के टॉयलेट पर लगाया ताला

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल समेत तीन मंत्रियों के धरने का आज चौथा दिन है. बीजेपी के विधायक और आम आदमी पार्टी के बाग़ी विधायक कपिल मिश्रा का धरना सीएम दफ़्तर के वेटिंग रूम में जारी है. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली में 'धरना' पॉलिटिक्स LIVE: BJP का आरोप, AAP सरकार ने धरने से घबराकर CM ऑफिस के टॉयलेट पर लगाया ताला

फाइल फोटो

खास बातें

  1. आप के धरने का आज चौथा दिन है
  2. धरने का जवाब धरने से देने बीजेपी भी मैदान में उतर आई है
  3. आप के बाग़ी विधायक कपिल मिश्रा का समर्थन भी बीजेपी को मिल रहा है
नई दिल्ली: दिल्ली में 'धरना' पॉलिटिक्स  दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया, मंत्री गोपाल राय और सत्येंद्र जैन के धरने का आज चौथा दिन है. वो एलजी दफ़्तर में डटे हुए हैं. सत्येंद्र जैन और मनीष सिसोदिया अनिश्चितकालीन अनशन पर हैं. इधर एलजी ने बुधवार को गृह मंत्री से मुलाक़ात की और इस धरने को बेतुका बताया. धरने का जवाब धरने से देने बीजेपी भी मैदान में उतर आई है. बुधवार दोपहर से सीएम केजरीवाल के दफ़्तर के वेटिंग रूम में बीजेपी विधायकों का धरना जारी है. खास बात ये है कि उन्हें आम आदमी पार्टी के बाग़ी विधायक कपिल मिश्रा का भी समर्थन मिल रहा है.सीएम कार्यालय पर धरना दे रहे बीजेपी विधायक विजेंदर गुप्ता ने आरोप लगाया है कि केजरीवाल ने ऑफ़िस के टॉयलेट पर भी ताला लगवा दिया है. उन्होंने ट्वीट किया है कि CM अरविंद केजरीवाल के कार्यालय में पानी की मांग को लेकर 20 घंटे से हैं, रात भर मच्छरों से परेशान रहे, CM साहब ने ऑफ़िस के टॉयलेट पर भी ताला लगवा दिया है. लेकिन, 'हर ज़ोर ज़ुल्म की टक्कर में संघर्ष हमारा नारा है.' AAP की नौटंकी को बेनक़ाब करने के लिए हमारा धरना जारी रहेगा. 

दिल्ली : धरना दे रहे अरविंद केजरीवाल को ममता बनर्जी का समर्थन मिला
 

दिल्ली में 'धरना' पॉलिटिक्स का LIVE UPDATES


- बीजेपी के विधायक विजेंद्र गुप्‍ता ने ट्वीट करके एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्‍होंने आरोप लगाया है कि आप सरकार ने पानी के लिए धरने से घबराकर सीएम ऑफिस के दफ्तर का टॉयलेट पर ताला लगा दिया है. 
 

- बीजेपी के सांसद प्रवेश साहिब सिंह ने ट्वीट किया, ये है दिल्ली के मुख्यमंत्री का दफ़्तर जो कई महीनों से ख़ाली पड़ा है. दफ़्तर बंद है मगर अंदर AC चल रहा है कई महीनों से और गांव-कोलोनियों में बिजली-पानी नहीं है.
 
पीएम को केजरीवाल की चिट्ठी
- 3 महीने से दिल्ली के IAS अफ़सर हड़ताल पर
- मंत्रियों की बैठकों में नहीं आते IAS अफ़सर
- दिल्ली की जनता के कई काम प्रभावित हो रहे
- दिल्‍ली में प्रदूषण एक बड़ी समस्‍या है. पहले हर 15 दिनों में प्रदूषण की समीक्षा और प्‍लानिंग बैठक होती थी लेकिन आईएएस अधिकारियों की हड़ताल की वजह से पिछले 3 महीनों से मीटिंग नहीं हो पाई है.
- भारत के इतिहास में पहली बार IAS हड़ताल पर
- दिल्ली सरकार के अधीन होते तो 24 घंटे में हड़ताल ख़त्म
- लेकिन इन पर केंद्र और एलजी का नियंत्रण है
- बार-बार गुहार के बाद भी एलजी हड़ताल ख़त्म नहीं करा रहे
- लोग कहने लगे हैं कि हड़ताल केंद्र, एलजी की साज़िश
- आप तुरंत हड़ताल ख़त्म कराएं ताकि काम शुरू हो सके

- केजरीवाल ने ट्वीट किया है. मेरा भाई पुणे से मुझसे मिलने आया. उसको मुझसे मिलने नहीं दिया गया. ये तो ग़लत है.
- बीजेपी के सांसद प्रवेश साहिब सिंह ने ट्वीट करके कहा है कि पानी की मांग के लिए दिल्ली की जनता के लिए “धरने” का दूसरा दिन शुरू
 


​-सुबह भी केजरीवाल ने एक ट्वीट किया. गुड मॉर्निंग, आख़िर दिल्ली वाले क्या मांग रहे हैं. IAS अफ़सरों की हड़ताल ख़त्म करा, राशन की डोरस्टेप डिलिवरी लागू करो, नहीं होना चाहिए ये? दुनिया में कोई कह सकता है कि ये नहीं होना चाहिए?, फिर ये लोग क्यों नहीं कर रहे? आज चौथा दिन है. इनकी मंशा ठीक नहीं लग रही.
 

- सीएम कार्यालय पर धरना दे रहे बीजेपी विधायक विजेंदर गुप्ता ने आरोप लगाया है कि केजरीवाल ने ऑफ़िस के टॉयलेट पर भी ताला लगवा दिया है. उन्होंने ट्वीट किया है कि CM अरविंद केजरीवाल के कार्यालय में पानी की मांग को लेकर 20 घंटे से हैं, रात भर मच्छरों से परेशान रहे, CM साहब ने ऑफ़िस के टॉयलेट पर भी ताला लगवा दिया है. लेकिन, 'हर ज़ोर ज़ुल्म की टक्कर में संघर्ष हमारा नारा है.' AAP की नौटंकी को बेनक़ाब करने के लिए हमारा धरना जारी रहेगा. वंदे मातरम्

टिप्पणियां
EXCLUSIVE: केजरीवाल बोले, 'बॉस' के आदेश पर काम कर रहे हैं LG, मेरे पास कोई चारा नहीं बचा था


VIDEO: दिल्ली में धरने की सियासत

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement