राजौरी गार्डन उपचुनाव में 'आप' की हार के बाद निशाने पर केजरीवाल, भाजपा ने मांगा इस्तीफा

राजौरी गार्डन उपचुनाव में 'आप' की हार के बाद निशाने पर केजरीवाल, भाजपा ने मांगा इस्तीफा

बीजेपी ने राजौरी गार्डन सीट पर आप की हार के बाद केजरीवाल से नैतिक आधार पर इस्तीफा देने को कहा है (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

राजौरी गार्डन सीट पर उपचुनाव में आम आदमी पार्टी की करारी हार के बाद भाजपा ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से नैतिक आधार पर इस्तीफा देने की मांग की है. पार्टी का कहना है कि यह तो आम आदमी पार्टी के अंत की बस शुरुआत है और उसे एमसीडी चुनाव में भी हार का सामना करना पड़ेगा.

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पार्टी की दिल्ली इकाई के प्रभारी श्याम जाजू ने संवाददाताओं से कहा कि यह उपचुनाव 23 अप्रैल को होने वाले एमसीडी चुनाव के लिए सेमीफाइनल की तरह था और दिल्ली की जनता ने आप को खारिज कर दिया, क्योंकि वह दिल्ली में सुशासन देने में विफल रही.

उन्होंने कहा कि दिल्ली की जनता आगामी एमसीडी चुनाव में भी आप को सबक सिखाएगी. लोग केजरीवाल सरकार के प्रदर्शन और कामकाज से दुखी हैं. केजरीवाल केवल झूठ की राजनीति करते हैं और लोगों ने इसे अस्वीकार कर दिया है. दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि दिल्ली उपचुनाप में आप की करारी हार से स्पष्ट हो गया है कि जनता ने आप सरकार को खारिज कर दिया है. एमसीडी चुनाव में भी आप को हार का सामना करना पड़ेगा.

भाजपा सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने कहा कि उपचुनाव में करारी हार के बाद केजरीवाल को नैतिक आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए. लोगों ने आप को पूरी तरह खारिज कर दिया. यह दिल्ली में आप सरकार के अंत की शुरुआत है.
(इनपुट भाषा से)

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com