दिल्ली में सांड के हमले में भाजपा कार्यकर्ता की मौत

दिल्ली में सांड के हमले में भाजपा कार्यकर्ता की मौत

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली:

उत्तर दिल्ली के बुराड़ी इलाके में बुधवार को ट्रक से दूध के क्रेट उतारने के दौरान एक सांड के हमले में भाजपा के 56-वर्षीय एक कार्यकर्ता की मौत हो गई. दूध विक्रेता हरिश नैनवाल के सिर में गंभीर चोटें आईं थी और अस्पताल ले जाने के दौरान उनकी मौत हो गई. पुलिस को घटना के बारे में न परिवार ने बताया और न ही उन्होंने जो व्यक्ति को अस्पताल लेकर गए थे.

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि हमें घटना के बारे में अपने स्थानीय सूत्रों के जरिये पता चला. हम मामले को देख रहे हैं. सिविल लाइंस स्थित सुश्रूत ट्रॉमा सेंटर में शव का पोस्टमार्टम कराया गया और शव को परिवार को सौंप दिया गया. नैनवाल बुराड़ी के संत नगर मेन मार्केट में अपने परिवार के साथ रहते थे. उनके तीन बेटे और एक बेटी है. वह भाजपा के झरोडा मंडल के अध्यक्ष के तौर पर सेवा दे चुके हैं.

स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया कि सांड ने लगभग तीन महीने पहले इलाके के एक युवक पर हमला किया था और वह बाल-बाल बचा था. उत्तर दिल्ली नगर निगम के एक प्रवक्ता ने बताया कि नैनवाल पर हमला करने वाले एक सांड सहित छह सांडों को पकड़कर दिल्ली सरकार द्वारा चलाए जा रहे एक पशु आश्रय में भेज दिया गया है.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com