NDTV Khabar

भाजपा के 'रन फॉर यूनिटी' में बीजेपी के पूर्व पार्षद प्रत्याशी से मारपीट, सांसद रमेश बिधूड़ी पर आरोप

सरदार बल्लभ भाई पटेल की जयंती के मौके पर दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी के 'रन फॉर यूनिटी' के कार्यक्रम में दो गुटों में मारपीट हो गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
भाजपा के 'रन फॉर यूनिटी' में बीजेपी के पूर्व पार्षद प्रत्याशी से मारपीट, सांसद रमेश बिधूड़ी पर आरोप

भाजपा समर्थक आपसे में भिड़े

नई दिल्ली:

सरदार बल्लभ भाई पटेल की जयंती के मौके पर दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी के 'रन फॉर यूनिटी' के कार्यक्रम में दो गुटों में मारपीट हो गई. दरअसल, साऊथ दिल्ली के संगम विहार में रन फॉर यूनिटी कार्यक्रम में भाजपा के पूर्व पार्षद प्रत्याशी के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. इस मामले में सांसद रमेश बिधूड़ी पर बदसलूकी और अपने समर्थकों से पिटवाने का आरोप है. मारपीट का वीडियो सामने आया है, जिसमें दो गुटों में मारपीट देखी जा सकती है. पीड़ित पक्ष ने मेडिकल जांच करा कर शिकायत दर्ज कराई है. इस मामले में प्रदेश बीजेपी का कहना है कि इस मामले की जांच की जाएगी. 

सरदार पटेल के योगदान को भुलाने और खत्म करने का भरसक प्रयास किया गया : पीएम नरेंद्र मोदी

दरअसल, साऊथ दिल्ली के संगम विहार में रन फ़ॉर यूनिटी कार्यक्रम के तहत भाजपा में बिखराव खुलकर नजर आया. कार्यक्रम की शुरुआत में ही भाजपा के दो गुटों में आपस में मारपीट हुई जिसमें देवली से भाजपा पार्षद प्रत्याशी चंदन चौधरी के साथ दो लोगों ने मारपीट की, जिसके बाद इस लडाई का वीडियो सामने आया. फिलहाल पीडित चंदन चौधरी ने मैडिकल करवाकर संगम विहार थाने में शिकायत दे दी है. 


संगम विहार के महरौली-बदरपुर रोड पर भाजपा के कार्यकर्ता पूरी गुंडा गर्दी से अपनी पार्टी के ही कार्यकर्ता की जमकर पिटाई करते दिखाई दिए. जो वीडियो वायरल हुआ है, उसमें साफ दिख रहा है कि कुछ लोग एक आदमी की पिटाई कर रहे हैं. पिटने वाला शख्स चंदन चौधरी है जो कि देवली इलाके से भाजपा का पूर्व पार्षद प्रत्याशी है. बताया जाता है कि मामूली कहासुनी में मारपीट शुरु हो गई और फिर रन फॉर यूनिटी का कार्यक्रम रद्द हो गया.

पीएम मोदी ने 'रन फॉर युनिटी' को दिखाई हरी झंडी, कहा- सरदार वल्‍लभ भाई पटेल देश की आत्मा में हैं

मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत किया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. हालांकि पीड़ित चंदन चौधरी का आरोप है कि दक्षिणी दिल्ली सांसद रमेश बिधूड़ी के कार्यकर्ताओं ने ये मारपीट की है लेकिन फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है. 

टिप्पणियां

चंदन का कहना है कि वो कार्यक्रम के संयोजक थे लेकिन जैसे ही रमेश बिधूड़ी आये वो जल्दबाजी करने लगे. जब इसका विरोध किया तो वो गाली ग्लौज और बदसलूकी करने लगे. फिर जब रन फ़ॉर यूनिटी आगे बढ़ी तो आगे जाकर रमेश बिधूड़ी के समर्थकों ने उन्हें पीट दिया. वहीं सांसद का कहना है कि आरोप निराधार हैं. 


 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement