NDTV Khabar

मनोज तिवारी का हमला: यू-टर्न के बादशाह हैं अरविंद केजरीवाल, कांग्रेस AAP से चिरौरी कर रही

दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने गुरुवार को आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर ‘यू-टर्न का बादशाह’ होने का आरोप लगाया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मनोज तिवारी का हमला: यू-टर्न के बादशाह हैं अरविंद केजरीवाल, कांग्रेस AAP से चिरौरी कर रही

मनोज तिवारी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के बीच गठबंधन की खबरों को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने चुटकी ली है. दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने गुरुवार को आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर ‘यू-टर्न का बादशाह' होने का आरोप लगाते हुए कहा कि आगामी चुनाव के लिए कांग्रेस के साथ गठबंधन की सत्तारूढ़ पार्टी की बेकरारी से यह स्पष्ट है. गौरतलब है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री ने गुरुवार को कहा था कि आप के नेता गठबंधन के लिए कांग्रेस को राजी करने की कोशिश करके थक चुके हैं, लेकिन इस संबंध में पार्टी की मंशा अच्छी नहीं लगती है.    

चुनावी गठबंधन : शीला दीक्षित ने कहा- सीधे आकर बात करें, पीछे से बातें क्यों बना रहे केजरीवाल

दिल्ली भाजपा प्रमुख मनोज तिवारी ने कहा कि यह बहुत शर्मनाक है कि दिल्ली की 70 में से 66 सीटें जीतने वाली पार्टी कांग्रेस की चिरौरी कर रही है, जबकि उसके पास गठबंधन के लिए सदन में कोई सीट नहीं है. अरविंद केजरीवाल भारत में राजनीति बदलने आए थे, लेकिन अब स्वार्थपूर्ण हितों के लिए कांग्रेस की चिरौरी में जुटे हैं. उन्होंने कहा कि लोग अरविंद केजरीवाल को समझ चुके हैं और लोकसभा चुनाव में उन्हें तथा उनकी पार्टी को उचित जवाब देंगे.


कुमार विश्वास ने फिर कसा अरविंद केजरीवाल पर तंज, कहा- जिनकी सीट 'जीरो' की आज उन्हीं के सामने गिड़गिड़ा रहे हैं

दरअसल, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने राजधानी के चांदनी चौकी पर एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि 'गठबंधन के लिए हम कांग्रेस से बात कर-करके थक गए. लेकिन कांग्रेस ने हमारे साथ गठबंधन नहीं किया. कांग्रेस दिल्ली और उत्तर प्रदेश में भाजपा को जिताना चाहती है.'

अरविंद केजरीवाल बोले- कांग्रेस को गठबंधन के लिए मना-मना कर थक गए, वे दिल्ली और यूपी में BJP को जिताना चाहते हैं

केजरीवाल ने यह भी कहा कि 'अगर मुझे ये भरोसा हो जाए कि दिल्ली में बीजेपी को कांग्रेस हरा देगी तो मैं सातों सीटें छोड़ दूंगा.' उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए कहा, 'हम कांग्रेस को मना मनाकर थक गए कि गठबंधन कर लो, गठबंधन कर लो.. उनकी समझ में नहीं आ रहा. आप से पूछना चाहता हूं कि गठबंधन होना चाहिए कि नहीं?' इस जनसभा में मौजूद लोगों ने कहा, 'होना चाहिए.'

सूत्रों की मानें तो पिछले हफ्ते एनसीपी प्रमुख शरद पवार के घर विपक्षी दलों की बैठक में कांग्रेस प्रमुख राहुल गांधी ने आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन को लेकर अपना रुख साफ करते हुए कहा था कि कांग्रेस की दिल्ली यूनिट आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन नहीं चाहती है. (इनपुट भाषा से)

टिप्पणियां

VIDEO : केजरीवाल का स्टाइल है, बोलना ज्यादा, काम कम : शीला दीक्षित



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement