Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

दिल्ली के पुल प्रह्लादपुर में पति पत्नी की संदिग्ध हालात में मौत

शुरुआती जांच में मामला हत्या और आत्महत्या का लग रहा है. पुलिस के मुताबिक मृतक का नाम आकाश और उसकी पत्नी बबली है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली के पुल प्रह्लादपुर में पति पत्नी की संदिग्ध हालात में मौत

पुलिस के मुताबिक मृतक का नाम आकाश और उसकी पत्नी बबली है

नई दिल्‍ली:

दिल्ली के पुल प्रह्लादपुर में मंगलवार को एक घर के अंदर पति और पत्नी खून से लथपथ मिले, दोनों को दरवाजा तोड़कर निकाला गया. बाद में अस्पताल ले जाते वक़्त दोंनों की मौत हो गयी. शुरुआती जांच में मामला हत्या और आत्महत्या का लग रहा है. पुलिस के मुताबिक मृतक का नाम आकाश और उसकी पत्नी बबली है. दोनों यूपी के रहने वाले थे और 6-7 साल पहले दोनों की शादी हुई थी. इनके एक छोटी बच्ची भी है जो वारदात के वक़्त स्कूल गई थी. पुलिस को जब पड़ोसियों ने जानकारी दी तो पुलिस ने घर का दरवाजा तोड़कर दोनों को अंदर से निकाला.

टिप्पणियां

पुलिस के मुताबिक घर का दरवाजा अंदर से बंद था. बबली यूपी में किसी विधायक की दूर की रिश्तेदार बताई जा रही है. पुलिस को शक है कि पहले आकाश ने पत्नी को चाकुओं से गोदा और फिर खुद पर हमला कर घायल कर लिया. हालांकि शवों के पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद तस्वीर और साफ होगी.


पुलिस के मुताबिक जांच के बाद ही साफ होगा कि ये घटना कैसे हुई और इसके पीछे की वजह क्या है. आकाश नेहरू प्लेस इलाके में किसी दफ्तर में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी था.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... मोदी सरकार के उलट नीतीश कुमार का बड़ा बयान- बिहार में लागू नहीं होगा NRC, CAA पर साधी चुप्पी- NPR को लेकर...

Advertisement