दिल्ली : लोधी कॉलोनी इलाके में कार के अंदर महिला कॉन्स्टेबल की गोली मारकर हत्या, आरोपी पति फरार

मंगलवार सुबह लोधी रोड पुलिस थाने के पास पुलिस को एक रिट्ज कार के अंदर खून से लथपथ एक महिला का शव बरामद हुआ. महिला कार में ड्राइविंग सीट के बगल वाली सीट पर बैठी थी.

दिल्ली : लोधी कॉलोनी इलाके में कार के अंदर महिला कॉन्स्टेबल की गोली मारकर हत्या, आरोपी पति फरार

पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर आरोपी मनोज की तलाश शुरू कर दी है

नई दिल्ली:

दिल्ली में दक्षिणी जिले के लोधी रोड इलाके में कार में एक महिला पुलिसकर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्या का आरोप महिला के पति पर है जो दिल्ली पुलिस की ही स्पेशल सेल में तैनात है. मंगलवार सुबह लोधी रोड पुलिस थाने के पास पुलिस को एक रिट्ज कार के अंदर खून से लथपथ एक महिला का शव बरामद हुआ. महिला कार में ड्राइविंग सीट के बगल वाली सीट पर बैठी थी. उसके सिर में गोली लगी थी और कार में एक धारदार हथियार भी बरामद हुआ. बाद में महिला की पहचान 34 साल की रेनू मलिक के तौर पर हुई, जो दिल्ली पुलिस में कॉन्स्टेबल थी और इन दिनों बाहरी दिल्ली पुलिस के कोरोना सेल में ड्यूटी कर रही थी.

जांच में पता चला कि स्पेशल सेल में तैनात हेड कांस्टेबल मनोज ने अपनी पहली पत्नी को तलाक देने के बाद रेनू से 2010 में शादी कर ली थी, लेकिन उसकी रेनू से आपसी कलह चलती रहती थी. आरोप है कि इसी वजह से मंगलवार सुबह मनोज ने अपने दोस्त की रिट्ज गाड़ी में रेनू को बिठाया और फिर सर्विस रिवॉल्वर से उसकी गोली मारकर हत्या कर दी, उसके बाद मौके से फरार हो गया.

पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर मनोज की तलाश शुरू कर दी है. मनोज दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल में तैनात था जिसका दफ्तर लोधी कॉलोनी थाने के पीछे ही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com