NDTV Khabar

दिल्ली के पॉश इलाके में स्थित आलीशान कोठी में महिला का कत्ल, अय्याश गार्ड फरार

पुलिस के मुताबिक कोठी के मालिक अमेरिका में रहते हैं और बड़े कारोबारी हैं, कोठी में लंबे वक्त से सिर्फ एक गार्ड ही अकेला रहता था, जिसको कोठी की सुरक्षा की जिम्मेदारी दी गई थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली के पॉश इलाके में स्थित आलीशान कोठी में महिला का कत्ल, अय्याश गार्ड फरार
नई दिल्‍ली:

दिल्ली के विवेक विहार इलाके की एक आलीशान कोठी में एक महिला की हत्या कर दी गयी. कोठी का गार्ड फरार है. आशंका है कि हत्या के पहले महिला के साथ रेप हुआ. पुलिस के मुताबिक कोठी के मालिक अमेरिका में रहते हैं और बड़े कारोबारी हैं, कोठी में लंबे वक्त से सिर्फ एक गार्ड ही अकेला रहता था, जिसको कोठी की सुरक्षा की जिम्मेदारी दी गई थी. शनिवार सुबह करीब 9 बजकर 30 मिनट पर अचानक जब इस कोठी के बाहर पिछले हिस्से में एक महिला का अर्ध नग्न अवस्था में शव इलाके के लोगों ने देखा तो सभी दंग रह गए. महिला की नाक से खून बह रहा था. शव के आसपास चूड़ियां टूटी पड़ी थीं. कुछ ऐसा ही मंजर कोठी के अंदर भी था, 2 जगह पर चूड़ियां टूटी हुई मिलीं थी, जिससे ये साफ पता चल रहा था कि महिला की हत्या कोठी के अंदर हुई और फिर उसे कोठी के बाहर लाकर फेंक दिया गया.

आसपास की कोठियों में रह रही महिलाओं के मुताबिक इस कोठी में एक गार्ड जिसका नाम सुशील बताया जा रहा है, लंबे वक्त से यहा रह रहा था. सुशील शादीशुदा है और उसकी पत्नी से अनबन भी चलती थी. जिस महिला का शव कोठी के बाहर बरामद हुआ उसे आसपास की महिलाओं ने दो दिन पहले भी कोठी में आते जाते देखा था.


टिप्पणियां

आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज में सुबह गार्ड एक दूसरे शख्स के साथ महिला का शव कोठी के पीछे वाले हिस्से से बाहर रखता नजर भी आ रहा है. पुलिस ने वो सीसीटीवी फुटेज कब्जे में ले ली है. घटना के बाद से गार्ड फरार है.

मौकाए वारदात पर पहुंची पुलिस को आसपास के लोगों ने बताया कि फरार गार्ड रोजाना शराब पीकर गाली गलौच करता था. कई महिलाओं का इस कोठी में आना जाना भी था. महिलाओं का तो यहां तक तो कहना है कि कई बार इस गार्ड की शिकायत RWA से भी की गई थी, पर गार्ड अपनी हरकतों से बाज नहीं आता था. मृतक महिला की पहचान नहीं हो पाई है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement