NDTV Khabar

बुराड़ी मौतें: दो नाबालिगों के दोस्त ने कहा, उन्हें कल रात क्रिकेट खेलते हुये देखा था

उत्तरी दिल्ली के बुराड़ी में मृत मिले एक ही परिवार के 11 लोगों में शामिल दो नाबालिग लड़कों के एक दोस्त ने कहा कि उसने कल रात उन दोनों को क्रिकेट खेलते हुये देखा था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बुराड़ी मौतें: दो नाबालिगों के दोस्त ने कहा, उन्हें कल रात क्रिकेट खेलते हुये देखा था

दो नाबालिग लड़कों के एक दोस्त ने कहा कि उसने कल रात उन दोनों को क्रिकेट खेलते हुये देखा था.

खास बातें

  1. नाबालिग लड़कों के दोस्त ने कहा कि रात में उन्हें क्रिकेट खेलते देखा था
  2. बुराड़ी में मृत मिले एक ही परिवार के 11 लोग
  3. इस मामले की गुत्थी अभी सुलझी नहीं है
नई दिल्ली: उत्तरी दिल्ली के बुराड़ी में मृत मिले एक ही परिवार के 11 लोगों में शामिल दो नाबालिग लड़कों के एक दोस्त ने कहा कि उसने कल रात उन दोनों को क्रिकेट खेलते हुये देखा था. उनके मित्र जतिन ने कहा कि 15-15 साल के लड़के नौवीं कक्षा के छात्र थे. उसने कहा, ‘‘ मैंने उन्हें कल रात खेलते हुए देखा था. भवनेश अंकल उन्हें देखकर खुश हो रहे थे. यह विश्वास करना मुश्किल है कि वे अब हमारे बीच नहीं हैं. बुराड़ी इलाके में एक ही परिवार के 11 लोगों की मौत की गुत्थी अब तक नहीं सुलझी है.

यह भी पढ़ें: EXCLUSIVE: दिल्‍ली के बुराड़ी में हुई 11 मौतों का राज 2 रजिस्टर में!

टिप्पणियां
यह मामला सामूहिक आत्महत्या का है या किसी बाहरी शख्स ने हत्या की है, ये अब तक साफ नहीं है, लेकिन एनडीटीवी इंडिया को दिल्ली पुलिस के सूत्रों से कई सनसनीखेज जानकरियां मिली हैं. जहां 10 लोगों के शव लटके हुए मिले उसके पास ही एक कमरे से पुलिस ने 2 रजिस्टर बरामद किए हैं. दोनों रजिस्टरों में कई पेज भरे हुए हैं तो कुछ खाली हैं. ये पन्ने हाथ से लिखे गए हैं. हमारे पास इन नोट का पूरा ब्योरा तो नहीं है लेकिन जिस तरह से मौत का तरीका है, वही तरीका दोनों रजिस्टरों में लिखा गया है.

VIDEO: महाराष्ट्र में बच्चा चोरी के शक में पांच की पीट पीटकर हत्या
पुलिस सूत्रों के मुताबिक रजिस्टरों में लिखा है कि 'रात में एक बजे के बाद जाप शुरू करो, मौत के पहले अपनी आंखें बंद करो कपड़े और रुई रखकर, मरते समय छटपटाहट होगी इसलिए अपने हाथ काबू करने के लिए उन्हें बांध लो, ये काम शनिवार और गुरुवार को अच्छा रहेगा.'


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement