NDTV Khabar

बिजनेसमैन के नाबालिग बेटे ने मर्सिडीज से दूसरी कार में मारी जोरदार टक्कर, CRPF जवान की मौत

नोएडा के एक बिजनेसमैन के बेटे ने अपनी मर्सिडीज कार से गुरुवार देर रात एक कार को टक्कर मार दी. दुर्घटना में अर्धसैनिक बल के एक जवान की मौत हो गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिजनेसमैन के नाबालिग बेटे ने मर्सिडीज से दूसरी कार में मारी जोरदार टक्कर, CRPF जवान की मौत

हादसे के बाद मर्सिडीज कार

खास बातें

  1. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कार में लगे एयरबैग बाहर निकले
  2. लंदन में कॉमर्स से ग्रैजुएशन कर रहा है बिजनेसमैन का बेटा
  3. मेडिकल रिपोर्ट में शराब के सेवन की बात सामने नहीं आई
नई दिल्ली:

नोएडा के एक बिजनेसमैन के बेटे ने अपनी मर्सडीज कार से गुरुवार देर रात एक कार को टक्कर मार दी. दुर्घटना में अर्धसैनिक बल के एक जवान की मौत हो गई. पुलिस ने शुक्रवार को इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि कार में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के तीन जवान सवार थे. ग्रेटर कैलाश क्षेत्र में गुरुवार रात हुई दुर्घटना में सानिध्य गर्ग नाम के किशोर की मर्सिडीज कार ने ट्रैफिक सिग्नल को तोड़ा और दूसरी कार को टक्कर मारते हुए डिवाइडर पर चढ़ने के बाद बिजली के खंभे से जा टकराई. 

अखबार में विज्ञापन दे 'घर में स्पा' के नाम पर चला रहे थे सेक्स रैकेट, पुलिस ने ऐसे किया भंडाफोड़

दुर्घटना में कार सवार सभी अर्धसैनिक बल के जवान कॉन्स्टेबल विनोद कुमार (36), बाबू लाल यादव (38) और नरेंद्र (24) घायल हो गए. एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि हादसे में नरेंद्र को सबसे अधिक चोटें आई और अस्पताल में इलाज के दौरान शुक्रवार दोपहर को उसने दम तोड़ दिया. कुमार और यादव को प्राथमिक चिकित्सा के बाद छुट्टी दे दी गई. 


यूपी पुलिस का अमानवीय चेहरा: संभल में जिन पुलिसकर्मियों का मर्डर हुआ, उनके शव एंबुलेंस से नहीं, बल्कि टेम्पो से अस्पताल ले गए

टिप्पणियां

अधिकारी ने कहा, "दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि मर्सिडीज कार में लगे एयर बैग बाहर आ गए.' पुलिस उपायुक्त विजय कुमार ने कहा कि सानिध्य गर्ग लंदन में कॉमर्स से स्नातक की पढ़ाई कर रहा है और छुट्टियों में दिल्ली आया हुआ था. उसके पिता नोएडा में लोहे का व्यापार करते हैं. अधिकारी ने आगे कहा, "चिकित्सा परीक्षण में शराब के सेवन की बात सामने नहीं आई है."

इनपुट- IANS
Video: उत्तर प्रदेश: कैदियों ने पुलिसकर्मियों की आंखों में फेंका मिर्च पाउडर, फिर गोली मारकर की हत्या



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement