NDTV Khabar

दिल्ली में घर की सील तोड़ने पर एक्शन, BJP प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी पर दर्ज हुआ केस

दिल्ली के गोकुलपुरी में घर की सीलिंग तोड़ने के मामले में बीजेपी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी पर पुलिस ने केस दर्ज किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली में घर की सील तोड़ने पर एक्शन, BJP प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी पर दर्ज हुआ केस

बीजेपी सांसद और दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी की फाइल फोटो.

खास बातें

  1. सीलिंग तोड़ने पर बीजेपी सांसद मनोज तिवारी पर दर्ज हुआ केस
  2. मनोज तिवारी बोले- जरूरत पड़ी तो फिर तोडेंगे सील
  3. नगर निगम और दिल्ली पुलिस ने घर को दोबारा किया था सील

दिल्ली के गोकुलपुरी स्थित घर की सीलिंग तोड़ने के मामले में बीजेपी सांसद और दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी पर केस दर्ज हुआ है. यह कार्रवाई दिल्ली पुलिस ने की है. घर की सीलिंग नगर निगम और पुलिस की ओर से की गई थी. मनोज तिवारी के खिलाफ गोकुलपुरी थाने में आईपीएस की धारा 461 और डीएमसी एक्ट के तहत हुई है. बता दें कि दिल्ली में सीलिंग के मुद्दे पर बीजेपी, आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के बीच आरोप-प्रत्यारोप तेज हो चला है. कांग्रेस और आम आदमी पार्टी जहां बीजेपी पर सीलिंग कराने का आरोप लगा रहीं हैं, वहीं बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष तिवारी का कहन है कि वह सीलिंग तोड़ रहे हैं तो आम आदमी पार्टी विरोध कर रही है.

बीजेपी सांसद ने खुद सीलिंग तोड़ी थी, अब आप विधायक की मौजूदगी में सीलिंग तोड़ी गई


मनोज का ऐलान- फिर तोड़ेंगे सीलिंग
दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने ऐलान किया है कि उत्तर पूर्वी दिल्ली के गोकुलपुर में जिस घर की सीलिंग उन्होंने रविवार को तोड़ी थी, मंगलवार को एक बार फिर वह उस घर की सीलिंग तोड़ेंगे. मनोज तिवारी ने कहा, 'मैं आज फिर से ताला तोड़ने जाऊंगा. मोनिटरिंग कमिटी पिक एंड चूज कर रही है. नगर निगम के कर्मचारी-अधिकारी भ्रष्ट हैं. सीलिंग अभियान ओखला में क्यों नहीं चलाया जा रहा? सब केजरीवाल की साजिश है. मैं केजरीवाल को सड़क पर आने की चुनौती देता हूं?'

मनोज तिवारी ने तोड़ी सीलिंग, एनडीटीवी इंडिया से बोले - 'अगर पिक एंड चूज होगा तो आगे भी तोड़ूंगा सीलिंग

आपको बता दें कि रविवार को जिस घर की सीलिंग मनोज तिवारी ने तोड़ी थी, सोमवार को पूर्वी दिल्ली नगर निगम ने दिल्ली पुलिस के साथ मिलकर उस घर को दोबारा से सील कर दिया है. कहा जा रहा है कि क्योंकि उस घर में भैंसें पाली जा रही थीं इसलिए वह एक डेयरी है, यानी घर के अंदर व्यावसायिक गतिविधि है जिसके चलते घर को सील किया गया था. जबकि घर के मालिक प्रेम सिंह का कहना है कि वह सालों से भैंसें पालकर अपना घर चला रहे हैं और उनका घर गांव की लाल डोरा जमीन पर आता है जिसमें सीलिंग या तोड़फोड़ नहीं की जा सकती.

दिल्ली में जिस शिक्षिका को मनोज तिवारी ने किया था अपमानित, उसे MCD ने किया सम्मानित

 दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी के बयान से साफ है कि दिल्ली बीजेपी अब सीलिंग तोड़ो अभियान में जुट गई है. दिल्ली में बीते साल दिसंबर से लगातार सीलिंग चल रही है. एमसीडी और केंद्र में बीजेपी शासन में है इसलिए दबाव में है क्योंकि सीलिंग करना और सीलिंग से निजात दिलाना एमसीडी और केंद्र सरकार के हाथ में है. ऐसे में सीलिंग के खिलाफ मोर्चा खोलते हैं तो सवाल उठता है कि एमसीडी पर तो बीजेपी ही राज कर रही है फिर मोर्चा किसके खिलाफ खोला जा रहा है? इसलिए एमसीडी के अफसरों के खिलाफ बीजेपी मोर्चा खोल कर बीजेपी सीलिंग से उपजी नाराज़गी को दूर करना चाह रही है.

टिप्पणियां

वीडियो-सीलिंग तोड़ने पर बीजेपी सांसद मनोज तिवारी पर केस दर्ज, बोले-फिर तोड़ूंगा 

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement