NDTV Khabar

दिल्‍ली : नरेला में अज्ञात बदमाशों ने लूटी कैश वैन, गार्ड और कैशियर को मारी 20 गोलियां

चश्मदीदों के मुताबिक कैश वैन के गार्ड के पास हथियार भी थे लेकिन लुटेरों ने इस कदर फायरिंग की कि किसी को भी संभलने का मौका नहीं मिल सका.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्‍ली : नरेला में अज्ञात बदमाशों ने लूटी कैश वैन, गार्ड और कैशियर को मारी 20 गोलियां

पुलिस वारदात की जांच में जुट गई है

नई दिल्‍ली: दिल्ली के नरेला इलाके में फिल्मी अंदाज में एक कैश वैन को लूट लिया गया. लुटेरों ने करीब 20-21 राउंड फायरिंग की जिसमें कैश वैन के गार्ड और कैशियर को करीब 20 गोलियां लगीं और दोनों की मौत हो गयी. मंगलवार को भी नरेला में ऐसी ही एक और वारदात हुई थी. बाहरी दिल्ली का नरेला इलाका गुरुवार दोपहर गोलियों की आवाज़ से गूंज उठा. SIS कंपनी की कैश वैन वर्धमान मॉल के सामने एक वाइन शॉप से कैश इकट्ठा करने के लिए रुकी ही थी कि अचानक बाइक सवार 2-3 लड़कों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी.

चश्मदीदों के मुताबिक कैश वैन के गार्ड के पास हथियार भी थे लेकिन लुटेरों ने इस कदर फायरिंग की कि किसी को भी संभलने का मौका नहीं मिल सका. गार्ड प्रेम कुमार और कैशियर रजनीकांत को 18 से 20 गोलियां मारी गयीं और उसके बाद हेलमेट पहने लुटेरे 12 लाख रुपये से भरा कैश बॉक्स लेकर फरार हो गए. लोगों की मदद से दोनों को अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन अस्पताल में दोनों को मृत घोषित कर दिया गया.

यह भी पढ़ें : ...तो अब रात नौ बजे के बाद एटीएम में नहीं डाले जाएंगे पैसे

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है, चश्मदीदों के बयान लिए गए हैं और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है.

टिप्पणियां
VIDEO: दिल्ली में दिनदहाडे़ कैश वैन लूटी

गुरुवार को नरेला के होलम्बी कलां इलाके में एक्सिस बैंक के एटीएम के अंदर सीएमएस कैश वैन के कर्मचारियों पर ताबड़तोड़ फायरिंग हुई थी जिसमें कैश वैन के कस्टोडियन और गार्ड को गोली लग गयी थी. हालांकि उस वारदात में बाइक सवार लुटेरे कैश नहीं लूट सके थे, लेकिन उनका हुलिया और वारदात का तरीका यही था, जिससे शक है कि मंगलवार को कैश लूटने में नाकाम उसी गैंग ने इस दूसरी वारदात को अंजाम दिया है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement