NDTV Khabar

दिल्ली के नरेला में गुरुवार को हुए डबल मर्डर की सीसीटीवी फुटेज आई सामने

दिल्ली के नरेला थाना एरिया में गुरुवार को हुए डबल मर्डर की सीसीटीवी फुटेज सामने आ गई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली के नरेला में गुरुवार को हुए डबल मर्डर की सीसीटीवी फुटेज आई सामने

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली: दिल्ली के नरेला थाना एरिया में गुरुवार को हुए डबल मर्डर की सीसीटीवी फुटेज सामने आ गई है. सीसीटीवी फुटेज में कुछ युवक एक शख्स पर हमला कर उसे गिराते हुए दिख रहे हैं. शख्स जमीन पर गिर जाता है और ऐसा दिखाई दे रहा है कि उसने दम तोड़ दिया हो. इसके बाद भी हमलावर भीड़-भाड़ वाले रोड पर काफी देर तक घूमते रहते हैं. ज़मीन पर पड़े शख्स के साथ लगातार मारपीट करते हैं और फिर किसी धारदार हथियार हमला कर देते हैं.

जब उन्हें तसल्ली हो जाती है कि उस शख्स की मौत हो गई है तब वहां से गायब हो जाते हैं. सीसीटीवी में एक शख्स का मर्डर बिल्कुल साफ नजर आ रहा है लेकिन इस वारदात में 3 लोगों पर हमला किया गया था जिसमें दो की मौत हो गई. जबकि एक अभी जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है. मृतकों में 20 साल का गोविंद और 40 साल का सतीश है जबकि सतीश नाम एक तीसरा शख्स घायल है.

यह भी पढ़ें - दिल्ली : चाकू मारकर दो लोगों की हत्या, एक अन्य घायल

टिप्पणियां
वारदात गुरुवार रात करीब 8 बजे की है. उस वक़्त रोड पर काफी भीड़ थी लेकिन हमलावरों को देख सभी भाग खड़े हुए और कोई बीचबचाव के लिए आगे नहीं आया. पुलिस को शक है कि ये वारदात गैंगवार का नतीज़ा हो सकती है, क्योंकि जिन पर हमला हुआ है उनका भी आपराधिक रिकॉर्ड हैं.  तीनों नरेला के बांकनेर गांव के रहने वाले हैं. अभी तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है.

VIDEO: दिल्‍ली : नरेला में प्‍लास्‍टिक फैक्‍ट्री के मलबे से निकाले गए दो दमकल कर्मियों के शव


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement