NDTV Khabar

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के एक कांस्टेबल का भारी चालान, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था वीडियो

दिल्ली में एक वीडियो में वायरल है, जिसमें ट्रैफिक चालान काटते हुए कुछ ट्रैफिक पुलिसकर्मियों के बीच एक महिला अचानक से आकर मोबाइल पर लाइव कमेंट्री करने लगती है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के एक कांस्टेबल का भारी चालान, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था वीडियो

प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  1. दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल का चालान
  2. बिना बीमा और PUC के चला रहा था कार
  3. कार के शीशे भी थे काले
नई दिल्ली:

दिल्ली में एक वीडियो में वायरल है, जिसमें ट्रैफिक चालान काटते हुए कुछ ट्रैफिक पुलिसकर्मियों के बीच एक महिला अचानक से आकर मोबाइल पर लाइव कमेंट्री करने लगती है. करीब 10 मिनट के वीडियो में महिला का दावा है कि वो अपने भाई के साथ जा रही थी, तभी तीस हजारी कोर्ट के पास उसे कुछ ट्रैफिक पुलिसकर्मी चालान काटते हुए दिखे. महिला उन पुलिसकर्मियों के पास एक गाड़ी दिखाते हुए कहा रही है कि ये गाड़ी यहां तैनात एक कांस्टेबल का है. जिसके शीशे काले है. गाड़ी के कागज नहीं है और भी बहुत सारी कमियां है. महिला और उसका भाई लगातार ट्रैफिक पुलिस से बहस करता रहा और आखिरकार उसने वहीं उस गाड़ी के कई तरह के चालान भी करवाये.

राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- हाउडी इकोनॉमी...


इस दौरान महिला ने गन्दी गालियां भी दीं, एक डीसीपी का नाम बताया और पुलिसिंग के बारे में भी काफी कुछ बताया, महिला ने ये भी कहा कि वो चांदनी चौक जा रही थी, फिर कहा कि अरविंद केजरीवाल से मिलने जा रही थी, अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है.

इस वीडियो के वायरल होने के बाद ट्रैफिक पुलिस के जॉइंट कमिश्नर एसएन बुंदेला ने बताया कि मंगलवार को एक महिला और उसके साथ एक शख्स मोरी गेट की लाल बत्ती पर आए और उन्होंने बताया कि एक हुंडई एक्सेंट कार जिसके काले शीशे हैं वो रेड लाइट पर खड़ी है और ट्रैफिक पुलिस के कांस्टेबल विशाल डब्बास की है. क्योंकि उन्होंने उस कार का दरवाजा खोलते हुए कॉन्स्टेबल विशाल को देख लिया था. उसके बाद वो लोग चिल्लाने लगे.

पीएम नरेंद्र मोदी की आज नासिक में रैली, महाराष्ट्र में बीजेपी के चुनाव प्रचार अभियान का आगाज

टिप्पणियां

इस कार का चालान नए मोटर व्हीकल एक्ट के तहत कर दिया गया है, जिसमें कार का इन्श्योरेंस नहीं था, प्रदूषण सर्टिफिकेट नहीं था, नम्बर प्लेट पूरी नहीं थी और कार के शीशे काले थे. इस कार को जब्त कर लिया गया. ये कार कॉन्स्टेबल विशाल डब्बास के भाई की है. इस मामले में कांस्टेबल विशाल की विभागीय जांच शुरू कर दी गयी है.

Video: दिल्ली में वाहन मालिक का 2 लाख से ज्यादा का चालान कटा



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement