दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मिले चंद्रबाबू नायडू 

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री नायडू ने केजरीवाल से उनके आधिकारिक आवास पर मुलाकात की और उनके बीच कई मुद्दों पर चर्चा भी हुई.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मिले चंद्रबाबू नायडू 

अरविंद केजरीवाल से मिले चंद्रबाबू नायडू

नई दिल्ली:

तेलगू देशम पार्टी (टीडीपी) के अध्यक्ष एन चंद्रबाबू नायडू (Chandrababu Naidu) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) से मुलाकात की. यह मुलाकात आगामी लोकसभा चुनावों में विपक्षी दलों का महागठबंधन बनाने के प्रयासों के बीच हुई है. आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री नायडू ने केजरीवाल से उनके आधिकारिक आवास पर मुलाकात की और उनके बीच कई मुद्दों पर चर्चा भी हुई. इस दौरान आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह भी मौजूद थे. इस मुलाकात के बाद सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया कि नायडू जी के साथ आज बैठक बहुत अच्छी रही. हम सब मिलकर मोदी सरकार से लड़ेंगे. नायडू ने इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सहित कई विपक्षी नेताओं से मुलाकात की.

राजनाथ सिंह और वेंकैया नायडू से मिले केजरीवाल, पीएम मोदी से कल करेंगे मुलाकात

गौरतलब है कि पिछले महीने ही चंद्रबाबू नायडू ने अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की थी. उन्होंने लोकसभा चुनाव से पहले महागठबंधन सहित कई राजनीतिक मुद्दों पर चर्चा की थी. केजरीवाल यहां आंध्र भवन में शाम में नायडू से मिले थे. दोनों नेता भाजपा को लोकसभा चुनाव में कड़ी टक्कर देने के लिए विपक्ष की एकजुटता चाहते हैं. सूत्रों ने बताया था कि दिल्ली के मुख्यमंत्री ने आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री से आंध्र भवन में मुलाकात की. उन्होंने आगामी लोकसभा चुनाव के लिए महागठबंन सहित कई अन्य राजनीतिक मुद्दों पर चर्चा की थी.

'महागठबंधन' के नेताओं ने सीट बंटवारे पर लालू यादव से की मुलाकात तो चिराग पासवान बोले- जेल के रास्ते...

 इससे पहले भी अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पिछले साल अक्टूबर में भी चंद्रबाबू नायडू (Chandrababu Naidu) से  मिले थे और भाजपा सरकार को ‘देश और संविधान के लिए खतरा' बताया था तथा विपक्षी पार्टियों के बीच एकता की अपील की थी. इसके बाद, पिछले साल दिसंबर में विपक्षी पार्टियों की एक बैठक नायडू ने बुलाई थी और इसमें केजरीवाल भी शामिल हुए थे. 

एनडीए के बाद महागठबंधन में 'माछ भात' से शुरू होगी सीटों के बंटवारे पर बात, लेकिन घोषणा संक्रांति के बाद

इससे पहले भी आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने केन्द्र के खिलाफ अपनी पार्टी तेदेपा द्वारा पेश अविश्वास प्रस्ताव पर समर्थन हासिल करने के अपने प्रयासों के तहत दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: केजरीवाल और नायडू की मुलाकात