NDTV Khabar

मुख्‍य सचिव से मारपीट का मामला: केजरीवाल ने दिया 5 बजे का समय, कहा- पुलिसवाले घर पर आकर करें पूछताछ

दिल्ली सरकार के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ कथित मारपीट के मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सिविल लाइन के एसएचओ को पत्र लिखकर 18 मई को तय समय में शामिल होने से इनकार कर दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मुख्‍य सचिव से मारपीट का मामला: केजरीवाल ने दिया 5 बजे का समय, कहा- पुलिसवाले घर पर आकर करें पूछताछ

अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. केजरीवाल ने सिविल लाइन के एसएचओ को पत्र लिखा
  2. 8 मई को तय समय में शामिल होने से इनकार कर दिया है
  3. केजरीवाल ने पुलिस को पहले से तय कार्यक्रमों का हवाला दिया
नई दिल्ली: दिल्ली सरकार के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ कथित मारपीट के मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सिविल लाइन के एसएचओ को पत्र लिखकर 18 मई को तय समय में शामिल होने से इनकार कर दिया है. केजरीवाल ने पुलिस को पहले से तय कार्यक्रमों का हवाला दिया. 

कर्नाटक चुनाव: केजरीवाल के सभी उम्‍मीदवारों की जमानत जब्‍त, BJP को फायदा, कांग्रेस को नुकसान

केजरीवाल ने दिल्‍ली पुलिस से पूछा है कि वह अपना बयान वीडियो रिकार्ड कर सकता हूं. उन्‍होंने साथ ही पुलिस द्वारा पूछताछ के लिए 11 बजे की जगह शाम 5 बजे शामिल होने को कहा है. इतना ही नहीं केजरीवाल ने कहा है कि पुलिसवाले उसके घर आकर उससे पूछताछ करें. सिविल लाइन्स पुलिस थाने के प्रभारी को भेजे पत्र में मुख्यमंत्री ने कहा है कि वह शुक्रवार शाम पांच बजे वह अपने कैंप ऑफिस में उपलब्ध होंगे. पुलिस ने शुक्रवार को उन्हें एक नोटिस भेज शुक्रवार सुबह 11 बजे जांच में शामिल होने के लिए कहा था.

केजरीवाल ने पुलिस को सूचित किया कि वह कार्रवाई की वीडियो रिकॉर्डिंग भी करवाएंगे. पुलिस के मुताबिक उन्होंने लिखित में भेजा है कि कार्रवाई की वीडियो रिकॉर्डिंग पर यदि उन्हें ऐतराज है तो ऐसी व्यवस्था वह करें और पूछताछ पूरी होने के बाद उन्हें वीडियो उपलब्ध करवा दें.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के रिश्तेदार को भेजा था दो दिन की पुलिस हिरासत में 

टिप्पणियां
केजरीवाल के सरकारी आवास पर 19 फरवरी को एक बैठक के दौरान कथित रूप से प्रकाश की पिटाई हुई थी. पुलिस आप के उन 11 विधायकों से इस मामले में पहले ही पूछताछ कर चुकी है जो वह बैठक के दौरान मुख्यमंत्री आवास पर मौजूद थे. दो विधायकों - अमानतुल्लाह खान और प्रकाश जारवाल - को इस मामले में गिरफ्तार किया गया था.

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement