NDTV Khabar

दिल्ली : भैयादूज पर छोटी बहन भाई का करती रह गई इंतजार, खेलते-खेलते सेप्टिक टैंक में गिरने से मासूम की मौत

दिल्ली में भैयादूज के मौके पर लापरवाही का बड़ा मामला सामने आया है. यहां एक निर्माणाधीन इमारत की सेप्टिक टैंक में गिरने से मासूम की मौत हो गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली :  भैयादूज पर छोटी बहन भाई का करती रह गई इंतजार, खेलते-खेलते सेप्टिक टैंक में गिरने से मासूम की मौत

दिल्ली के रोहिणी में सेप्टिक टैंक में गिरने से मासूम की मौत हो गई.

खास बातें

  1. सेप्टिक टैंक में गिरने से मासूम की मौत
  2. दिल्ली के रोहिणी जिले की खबर
  3. भैयादूज के मौके पर हुआ यह हादसा
नई दिल्ली: दिल्ली में भैयादूज के मौके पर लापरवाही का बड़ा मामला सामने आया है. यहां एक निर्माणाधीन इमारत की सेप्टिक टैंक में गिरने से मासूम की मौत हो गई. पुलिस मकान मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही है. रोहिणी जिले के सीनियर ऑफिसर के मुताबिक, सुबह तक़रीबन 11 बजे नरेला पुलिस स्टेशन को कॉल मिली की एक ढाई साल के बच्चे की सेप्टिक टैंक में डूबने से मौत हो गई. पुलिस ने बताया की शंकर भगत का परिवार संजय कॉलोनी गली नम्बर पांच में रहता है. परिवार में शंकर की पत्नी और उसके दो बच्चे हैं, जिसमें बेटे धुरुव को मां ने भैयादूज त्यौहार के लिए बेटे को नहलाकर तैयार किया और छोटी बेटी को नहलाने की तैयारी कर रही थी. तभी ढाई साल का धुरुव खेलता-खेलता पास में बने निर्माणाधीन इमारत तक पहुंच गया.

उत्तर प्रदेश के बहराइच में मासूमों की मौत का सिलसिला जारी, 45 दिनों में 71 बच्चों ने तोड़ा दम

लेकिन जब मां टिके के लिए धुरुव को तलाशने लगी तो वो नहीं मिला..फिर उसके बाद पड़ोस के सब ढूंढने लगे. धुरुव के पिता भी काम पर से वापस आ गए. उसके बाद काफी देर तक जब नहीं मिला तो परिवार ने निर्माणधीन इमारत के पास जाकर देखा तो वहां एक सेप्टिक टैंक खुला पड़ा था और धुरुव पानी में फूलकर ऊपर आ गया. उसे आनन-फानन में बाहर निकाला गया. पास के अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

महाराष्ट्र के धुले में बच्चा चोरी की अफवाह के बाद पांच लोगों की पीट-पीटकर हत्या, 15 गिरफ्तार

टिप्पणियां
मृतक धुरुव के पिता शंकर भगत मजदूरी का काम करते हैं. परिवार में एक छोटी बेटी है. बन रही इमारत की लापरवाही के चलते सेप्टिक टैंक पर ढक्कन नहीं लगाया हुआ था और तक़रीबन 8 फिट गहरा बनाया गया था. पुलिस ने लापरवाही की धाराओं में मुदकमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

VIDEO: दिल्ली : खेल में झगड़ा, फिर झगड़े के बाद मौत
ढाई साल के मासूम की मौत के बाद परिवार में मातम पसरा है. परिवार को इंतजार था की ये धुरुव और उसकी बहन का पहला भैयादूज था, जिसको लेकर परिवार ने पूरी तैयारी की हुई थी. लेकिन लापरवाही ने परिवार के अरमानों पर पानी फेर दिया.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement