NDTV Khabar

CISF कर्मियों ने मेट्रो स्टेशन प्रबंधक की पिटाई की, मेट्रो सेवा कुछ समय के लिए बाधित

द्वारका सेक्टर 21 मेट्रो स्टेशन पर केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) के कुछ कर्मियों ने गुरुवार की रात मामूली कहासुनी के बाद स्टेशन प्रबंधक की कथित तौर पर पिटाई कर दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
CISF कर्मियों ने मेट्रो स्टेशन प्रबंधक की पिटाई की, मेट्रो सेवा कुछ समय के लिए बाधित

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली:

द्वारका सेक्टर 21 मेट्रो स्टेशन पर केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) के कुछ कर्मियों ने गुरुवार की रात मामूली कहासुनी के बाद स्टेशन प्रबंधक की कथित तौर पर पिटाई कर दी. अधिकारियों ने यह जानकारी दी.

दिल्ली मेट्रो: साउथ कैंपस, मोती बाग समेत 10 स्टेशनों के नाम बदले जाएंगे

एनडीटीवी को मिली जानकारी के अनुसार मेट्रो के स्टॉफ ने सीआईएसएफ पर दबंगई करने का आरोप लगाया है. वजह यह थी कि सीआईएसएफ के जवानों ने वहां गाड़ी पार्क की थी जहां गाड़ी पार्क नहीं होती है. मेट्रो के स्टॉफ ने उन गाड़ियों की हवा निकलवा दी. इसके बाद ही मेट्रो के स्टॉफ और सीआईएसएफ के जवानों के बीच अनबन शुरू हो गई. इसके बाद मेट्रो के स्टॉफ ने विरोध में काम बंद कर दिया. जिसका असर मेट्रो के परिचालन पर पड़ रहा है.

टिप्पणियां

इस घटना की वजह से रात नौ बजे के बाद द्वारका सेक्टर -21 और जनकपुरी स्टेशनों के बीच सेवा कुछ देर के लिए प्रभावित रही. रात करीब 9:45 बजे फिर से सेवा बहाल हो गयी. सीआईएसएफ के प्रवक्ता ने बताया कि इस कथित घटना को लेकर जांच के आदेश दिए गये है. सीआईएसएफ के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि वह मैत्रीपूर्ण ढंग से इस मामले को सुलझाने का प्रयास करेंगे.


VIDEO: मेट्रो स्टेशन के मैनेजर की पिटाई की वजह से धमी मेट्रो की रफ्तार



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... काजल राघवानी के प्यार में खेसारी लाल यादव बने 'कबाड़ी', घर के सामने खड़े होकर किया यह तमाशा- देखें Video

Advertisement