NDTV Khabar

सीएम केजरीवाल ने दिया फिक्सड चार्जेस से राहत का आश्वासन 

सीएम केजरीवाल ने कहा कि राष्ट्रीय राजधानी में आम आदमी पार्टी के राज में बिजली की दरें सबसे कम हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सीएम केजरीवाल ने दिया फिक्सड चार्जेस से राहत का आश्वासन 

अरविंद केजरीवाल ने की घोषणा

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल लोकसभा चुनाव से पूर्व रविवार को मतदाताओं के बीच पहुंचे और उन्होंने हाल ही में बिजली के बिलों में फिक्सड चार्जेस में हुई बढोतरी से उन्हें राहत का आश्वासन दिया.एसडीएम कार्यालय के उद्घाटन के बाद लोगों को संबोधत करते हुए सीएम केजरीवाल ने कहा कि राष्ट्रीय राजधानी में आम आदमी पार्टी के राज में बिजली की दरें सबसे कम हैं वहीं अन्य राज्य सरकारों ने बिजली के दाम बढ़ाएं हैं. उन्होंने कहा कि मैं आज आपको आश्वासन देता हूं कि हम आपको फिक्सड चार्जेस से राहत दिलाएंगे जिन्हें हाल ही में बढाया गया है.  मैं उस पर काम कर रहा हूं.

यह भी पढ़ें: जीटीबी अस्पताल में दिल्ली के मरीजों को मिलेगा 80 फीसदी आरक्षण : केजरीवाल

गौरतलब है कि यह कोई पहला मौका नहीं है जब सीएम अरविंद केजरीवाल ने आम लोगों के लिए कुछ ऐलान किया हो. कुछ दिन पहले ही उन्होंने घर-घर तक सेवा पहुंचाए जाने की योजना के लागू होने की तारीख का ऐलान किया था. आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि ड्राइविंग लाइसेंस, विवाह प्रमाणपत्र और राशन कार्ड समेत विभिन्न सरकारी सेवाएं राजधानीवासियों को 10 सितम्बर से उनके घरों पर ही मिलने लगेगी.

टिप्पणियां
यह भी पढ़ें: अरविंद केजरीवाल की AAP के लिए यह नई पार्टी बन गई चुनौती, खटखटाया हाई कोर्ट का दरवाजा

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ने ट्विटर पर यह घोषणा की. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इसे ‘‘शासन में क्रांति’’ बताया जो ‘‘भ्रष्टाचार के लिए एक बड़ा प्रहार’’ होगा. आम आदमी पार्टी (आप) सरकार ने इस साल की शुरूआत में सेवाओं को लोगों के घर घर तक पहुंचाने का प्रस्ताव रखा था और उपराज्यपाल अनिल बैजल पर इसे रोके जाने का आरोप लगाया था.  ( इनपुट भाषा से) 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement