जामिया नगर फायरिंग घटना को लेकर CM केजरीवाल ने BJP पर किया तीखा वार, कहा- हम बच्चों को कलम दे रहे और वो दे रहे...

जामिया नगर में गोली चलने की घटना पर बीजेपी पर तीखा हमला करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि उनकी सरकार ने बच्चों को कम्प्यूटर और कलम दिए.

जामिया नगर फायरिंग घटना को लेकर CM केजरीवाल ने BJP पर किया तीखा वार, कहा- हम बच्चों को कलम दे रहे और वो दे रहे...

AAP ने जामिया नगर में हुई घटना के पीछे BJP की साजिश बताई

नई दिल्ली:

जामिया नगर में गोली चलने की घटना पर बीजेपी पर तीखा हमला करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि उनकी सरकार ने बच्चों को कम्प्यूटर और कलम दिए जबकि "वे उन्हें दे रहे हैं बंदूक और नफरत." दिल्ली सरकार के एक स्कूल के छात्र के IIT-टेक सम्मेलन को संबोधित करने वाले वीडियो को ट्वीट करते हुए केजरीवाल ने हिंदी में कहा, ''हमने बच्चों के हाथों में कलम और कम्प्यूटर दिए हैं और आंखों में उद्यमशीलता के सपने. वे दे रहे हैं बंदूक और नफरत." 

CM केजरीवाल को ‘आतंकवादी' कहने पर BJP सांसद प्रवेश वर्मा से चुनाव आयोग ने जवाब तलब किया

उन्होंने कहा, "आप अपने बच्चों को क्या देना चाहते हैं? आठ फरवरी को बताइयेगा." जामिया नगर में बृहस्पतिवार को तब तनाव व्याप्त हो गया जब एक शख्स ने पिस्तौल से संशोधित नागरिकता कानून के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे लोगों के एक समूह पर गोली चला दी जिसमें एक छात्र घायल हो गया. इससे पहले वह पिस्तौल लहराता हुआ आया और चिल्लाकर कहा "यह लो आजादी." बाद में पुलिस ने उसे पकड़ लिया. 

देश के हालात पर अनुराग कश्यप ने किया ट्वीट, लिखा- 'मुबारक हो टुकड़े-टुकड़े भाजपा...'

आम आदमी पार्टी ने इस घटना के पीछे भाजपा की साजिश बताई. उसने कहा कि भगवा पार्टी "दंगा जैसी" स्थिति पैदा करना चाहती है और आठ फरवरी के विधानसभा चुनाव को स्थगित कराना चाहती क्योंकि उसे हार का आभास हो गया है. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com