NDTV Khabar

CM केजरीवाल ने BJP पर उठाए सवाल तो मनोज तिवारी ने किया पलटवार, कहा- आपके पास अपना कोई काम...

मनोज तिवारी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल के पास अब अपना कोई काम बताने को रह नहीं गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां

खास बातें

  1. सीएम केजरीवाल पर मनोज तिवारी का पलटवार
  2. दिल्ली चुनाव को लेकर बीजेपी और आप आमने सामने
  3. मनोज तिवारी ने केजरीवाल से पूछे सवाल
नई दिल्ली:

दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी ( बीजेपी) और आम आदमी पार्टी में जुबानी जंग शुरू हो गई है. सीएम अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी के गवर्नेंस मॉडल पर सवाल उठाए थे. उन्होंने बीजेपी के मॉडल की तुलना अपनी सरकार से की थी. सीएम केजरीवाल के सवाल पर दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने पलटवार किया है. मनोज तिवारी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल के पास अब अपना कोई काम बताने को रह नहीं गया है. दिल्ली बीजेपी मुख्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए मनोज तिवारी ने कहा  कि एक बार फिर साबित हुआ है कि केजरीवाल जी के पास बताने को अपना कोई काम नहीं रह गया, उनके पास दिल्ली की जनता के सवाल के जवाब नहीं हैं. ना पानी की बात, ना बस, ना सड़क के गड्ढे, फ्लाईओवर आदि की बात नहीं कर रहे हैं लेकिन हम उनको हिसाब किताब देने को मजबूर कर देंगे.

क्यों नरेंद्र मोदी के लिए पहले से कहीं ज़्यादा खतरनाक हो गए हैं अरविंद केजरीवाल


प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मनोज तिवारी ने कुछ तस्वीरें और वीडियो दिखाएं जिसमें गलियां- सड़क टूटी और कीचड़ से भरी हुई दिख रही हैं. उन्होंने कहा कि तो यह है अरविंद केजरीवाल जी की दिल्ली सरकार का गवर्नेंस मॉडल. मनोज तिवारी ने कहा कि मैंने अरविंद केजरीवाल जी से एक सवाल पूछा कि आप बताएं कि आपने पिछले 5 सालों में दिल्ली में प्रति घर कितने का फायदा लोगों को दिया है. क्योंकि हमने फैसला किया है कि अरविंद केजरीवाल जी पिछले 5 सालों में दिल्ली की जनता को जितना देने का दावा कर रहे हैं.

टिप्पणियां

Delhi Election 2020: टि्वटर पर BJP और AAP आमने-सामने, मनोज तिवारी के वादों पर केजरीवाल ने कही ये बात...

भारतीय जनता पार्टी उसका कम से कम 5 गुना देगी लेकिन केजरीवाल जी उसका सीधा जवाब देने की बजाय कवि नगर निगम की बात करते हैं तो कभी हरियाणा की बात करते हैं जबकि यह चुनाव दिल्ली सरकार का हो रहा है.मनोज तिवारी ने कहा कि अब हमने फैसला किया है. आज से अगले 10 दिनों तक हम दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी से रोजाना एक सवाल करेंगे. आज यानी गुरुवार का बीजेपी का सवाल है कि दिल्ली के नगर निगम का 20,000 हज़ार करोड़ रुपया जिससे सफाई कर्मचारी, टीचर्स, और बाक़ी कर्मचारियों आदि को वेतन दिया जाना था उसका चोर कौन है?'.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... भारती सिंह जाने लगीं मायके तो पति की खुशी का नहीं रहा ठिकाना, जूते उठाकर लगे चूमने- देखें Video

Advertisement