NDTV Khabar

10 साल के सौनक ने पियानो से मोहा मन, 'कलर्स ऑफ म्यूजिक' में दिखा संगीत का जलवा

शुक्रवार को 'कलर्स ऑफ म्यूजिक' संस्थान ने एलायंस फ्रैंसेज डी दिल्ली में संगीत कार्यक्रम 'आई है अ ड्रीम' का आयोजन किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
10 साल के सौनक ने पियानो से मोहा मन, 'कलर्स ऑफ म्यूजिक' में दिखा संगीत का जलवा
नई दिल्ली: संगीत एक यूनिवर्सल भाषा है, जिसे सुनकर कोई भी व्यक्ति अपने मन पर काबू नहीं रख पाता. शुक्रवार को 'कलर्स ऑफ म्यूजिक' संस्थान ने एलायंस फ्रैंसेज डी दिल्ली में संगीत कार्यक्रम 'आई है अ ड्रीम' का आयोजन किया.  10 साल के पियानोवाद सौनक मल्होत्रा ने अपने टीचर अंकिता कुमार के साथ कुछ उत्कृष्ट पश्चिमी और भारतीय संगीत कार्यक्रम देखने को मिला. दिल्ली में हुए इस म्यूजिकल शाम में संगीत प्रेमियों का बड़ा हुजूम देखने को मिला. इस इवेंट के दौरान भारत के पूर्व मुख्य न्यायाधीश दीपक मिश्रा भी मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे.

बिग बॉस में आ चुकी एक्ट्रेस ने फिल्म डायरेक्टर पर लगाए आरोप, बोलीं- मेरी जिंदगी नरक बना दी थी

युवा पियानोवादक, सौनक मल्होत्रा चार साल की उम्र से परफॉर्म कर रहे हैं. सौनक बतौर पियानोवादक लंदन में भी परफॉर्म कर चुके हैं. शिक्षक अंकिता कुमार ने 'कलर्स ऑफ म्यूजिक' लॉन्च किया. उन्होंने कहा, ''हमारा स्कूल पियानो की ट्रेनिंग के लिए सभी उम्र के लोगों का स्वागत करती है.

'कलर्स ऑफ म्यूजिक' प्रत्येक छात्रों को पियानो सिखाने के लिए अपने अनूठे पाठ्यक्रम के साथ और वन टू वन प्रशिक्षण पद्धति का उद्देश्य रखता है. इसका उद्देश्य जीवन के सभी क्षेत्रों से सभी उम्मीदवारों के लिए पियानो को सुलभ बनाना है.

टिप्पणियां
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement