केजरीवाल पर कांग्रेस का हमला, कहा- AC वाले कमरे में धरने का ‘ड्रामा’ कर रहे हैं

कांग्रेस ने दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल के साथ मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के गतिरोध में मुख्यमंत्री के समर्थन में आए अन्य विपक्षी दलों के साथ खड़ा नहीं होने के अपने फैसले का बचाव किया.

केजरीवाल पर कांग्रेस का हमला, कहा- AC वाले कमरे में धरने का ‘ड्रामा’ कर रहे हैं

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)

खास बातें

  • केजरीवाल पर कांग्रेस का हमला
  • कहा- AC वाले कमरे में धरने का ‘ड्रामा’ कर रहे हैं
  • 'केजरीवाल खुद को अलग-थलग महसूस कर रहे हैं'
नई दिल्ली:

कांग्रेस ने दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल के साथ मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के गतिरोध में मुख्यमंत्री के समर्थन में आए अन्य विपक्षी दलों के साथ खड़ा नहीं होने के अपने फैसले का बचाव किया और ‘ वातानुकूलित कमरे में आप नेता के धरने’ को ड्रामा करार दिया एवं आरोप लगाया कि उनकी पार्टी की कोई विचारधारा नहीं है. संवाददाता सम्मेलन में कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने कहा कि उनकी पार्टी नहीं, बल्कि केजरीवाल अलग-थलग महसूस कर रहे हैं, इसलिए वह हर जगह समर्थन की गुहार लगा रहे हैं, वह अपनी साख एवं जनाधार तेजी से खो रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: AAP और केंद्र सरकार में गतिरोध जारी, IAS अधिकारियों ने निशाना बनाने का लगाया आरोप

Newsbeep

उन्होंने तीन क्षेत्रीय दलों समेत चार मुख्यमंत्रियों के समर्थन को भी यह कहते हुए तवज्जो नहीं दी कि वे दिल्ली में थोड़े ही चुनाव लड़ेंगे और यह तो आप नेता हैं जो जनता का सामना करेंगे. उन्होंने सवाल किया, ‘‘ कांग्रेस अलग - थलग महसूस क्यों करेगी ? वो तो केजरीवाल हैं जो अलग-थलग महसूस कर रहे हैं और हर जगह समर्थन मांग रहे हैं.’’    

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: केंद्र और AAP सरकार के बीच रस्साकशी
उन्होंने उपराज्यपाल कार्यालय में केजरीवाल के धरने को बकवास और ड्रामा करार दिया. उन्होंने आप पर विचारधाराहीन पार्टी होने का आरोप लगाया.