दिल्ली पुलिस में कोरोना से 5वीं मौत: सब इंस्पेक्टर कर्मवीर सिंह का निधन, 2 जून को आई थी कोरोना पॉजिटिव की रिपोर्ट

दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमण से एक और पुलिस कर्मी की मौत हो गई. दिल्ली पुलिस में कोरोनावायरस की वजह से पांचवी मौत का मामला आया है.

दिल्ली पुलिस में कोरोना से 5वीं मौत: सब इंस्पेक्टर कर्मवीर सिंह का निधन, 2 जून को आई थी कोरोना पॉजिटिव की रिपोर्ट

सब इंस्पेक्टर कर्मवीर सिंह- फाइल फोटो

नई दिल्ली:

दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमण से एक और पुलिस कर्मी की मौत हो गई. दिल्ली पुलिस में कोरोनावायरस की वजह से पांचवी मौत का मामला आया है. आर्मी के बेस अस्पताल में भर्ती सब इंस्पेक्टर कर्मवीर सिंह की मौत हुई है. वह एसीपी सीलमपुर के ड्राइवर थे. इसी महीने शुरुआत में 2 जून को कराए गए कोरोना के टेस्ट में उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी थी. तभी से वह अस्पताल में भर्ती थे. दिल्ली पुलिस के 800 से ज्यादा पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं. बताते चले कि उत्तर-पूर्वी दिल्ली में तैनात कॉन्स्टेबल राहुल की 3 जून को कोरोना के कारण मौत हो गई थी.

कॉन्स्टेबल राहुल ने सफदरजंग अस्पताल में आखिरी सांस ली. हालांकि उनकी मौत 3 जून को ही हुई थी लेकिन बीते शनिवार को उनकी कोरोना रिपोर्ट आई जिसमें कोरोना संक्रमण की पुष्ट‍ि हुई. कॉन्स्टबेल राहुल को फेफड़ों में इंफेक्शन भी था जिसकी वजह से वे पिछले छह महीने से छुट्टी पर चल रहे थे. इस बीमारी को लेकर उनका इलाज भी चल रहा था. राहुल उत्तरी पूर्वी दिल्ली में तैनात थे.

इससे पहले दिल्ली पुलिस के 54 वर्षीय एक असिटेंट सब इंस्पेक्टर की कोविड-19 की वजह से मौत हो गई थी. जानकारी के अनुसार ASI विक्रम सुल्तानपुरी थाने में तैनात थे. 28 मई को उनका कोरोना का टेस्ट हुआ था और 29 मई को रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. इसके बाद से ही वह अस्पताल में एडमिट थे. इससे पहले  ASI शशिमणि पांडेय की मौत हुई थी. कॉन्सेटबल अमित की मौत भी इसी वायरस के कारण हुई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO : दिल्ली पुलिस के ASI की कोरोना से मौत