AAP ने गौतम गंभीर पर तंज कसते हुए उनके घर का VIDEO किया शेयर, लिखा- पार्ट टाइम सांसद लूडो खेलकर छुट्टी का मजा ले रहे...

आप विधायक के अनुसार कोरोना संकट के दौरान दिल्ली सरकार उन कामों को भी अंजाम दे रही है जिनकी जिम्मेदारी MCD के कंधों पर है.

AAP ने गौतम गंभीर पर तंज कसते हुए उनके घर का VIDEO किया शेयर, लिखा- पार्ट टाइम सांसद लूडो खेलकर छुट्टी का मजा ले रहे...

आप विधायक राघव चड्ढा ने बीजेपी सांसद गौतम गंभीर पर साधा निशाना

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी के विधायक राघव चड्ढा ने गुरुवार को बीजेपी सांसद गौतम गंभीर तंज कसा. आप विधायक के अनुसार कोरोना संकट के दौरान दिल्ली सरकार उन कामों को भी अंजाम दे रही है जो जिम्मेदारी MCD की है. राघव चड्ढा ने अपने ट्विटर अकाउंट लिखा 'दिल्ली में सैनिटाइज़ेशन की ज़िम्मेदारी MCD की है, लेकिन इस ज़िम्मेदारी को भी दिल्ली सरकार को उठाना पड़ा. कुछ "पार्ट टाइम सांसद" घर बैठे बस केजरीवाल सरकार पर ट्वीट कर और लूडो खेलकर छुट्टी का मज़ा ले रहे हैं. उन्हें बताना चाहूंगा की आपके घर के बाहर भी हमने सैनिटाइज़ेशन कर दिया है.' राघव ने अपने ट्वीट में एक वीडियो भी अपलोड किया, जहां जापानी मशीन के द्वारा सैनिटाइजेशन का काम चल रहा है. खास बात ये रही कि इस वीडियो में गौतम गंभीर के घर के बाहर लगी नेम प्लेट पर भी फोकस किया गया है.

कोरोना के इस संकट के दौरान भी बीजेपी और आम आदमी पार्टी में सियासी घमासान का दौर जारी है, जहां बीजेपी ने आप पर दिल्ली में पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ाए थे तो वहीं आम आदमी पार्टी ने केंद्र सरकार पर कोरोना के खिलाफ लड़ाई में दिल्ली सरकार को फंड नहीं देने के मामले पर निशाना साधा था. दिल्ली के कई मुद्दे को लेकर बीजेपी और आम आदमी पार्टी के बीच अमूमन टकराव सामने आते रहते हैं.

इस सियासी घमासान में खुद गौतम गंभीर कई बार अरविंद केजरीवाल और उनकी सरकार पर हमलावर रुख अख्तियार कर चुके हैं. उनके ट्विटर अकाउंट पर इसके कई उदाहरण देखने को मिल जाते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि कुछ दिनों पहले पूर्व क्रिकेटर और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने एक वीडियो भी शेयर किया था जहां वो अपने बेटी के साथ लूडो खेलते हुए नजर आए थे.

बता दें कि देश की राजधानी दिल्ली में बीते 24 घंटे में कोरोना के अब तक के सबसे ज्यादा 448 नए मामले सामने आए. दिल्ली सरकार की तरफ से जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक दिल्ली में अभी कोरोनावायरस के 5980 मामले हैं और अब तक 66 लोगों की इससे मौत हो चुकी है. राहत की बात यह है कि बीते 24 घंटे में सबसे ज्यादा 389 मरीज ठीक भी हुए हैं. 24 घंटों में सुधरने वाला यह अब तक का सबसे बड़ा आंकड़ा है. वहीं, अब तक कुल 1931 मरीज इलाज के बाद ठीक हो चुके हैं. दिल्ली का रिकवरी रेट अभी 32.29% है.