दिल्‍ली : 1 करोड़ की फिरौती के लिए चचेरे भाई का कत्‍ल

पुलिस के मुताबिक अपहरण और कत्ल की पूरी साजिश का मास्टरमाइंड निकला मृतक का चचेरा भाई पंकज.

दिल्‍ली : 1 करोड़ की फिरौती के लिए चचेरे भाई का कत्‍ल

आरोपी पंकज (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली:

दिल्ली में रिश्तों को शर्मसार करने वाला एक बेहद दर्दनाक मामला सामने आया है. नंदनगरी इलाके में बीते मंगलवार को 17 साल के एक लड़के को उसी के चचरे भाई ने अगवा कर लिया. जब 17 साल के लड़के ने शोर मचाना शुरू किया तो पकड़े जाने के डर से आरोपी चचेरे भाई ने भाई नशीली गोलियां खिलाकर उसका कत्ल कर दिया और फिर मुरादनगर में एक नहर में उसके शव को फेंक दिया. उसके बाद घरवालों को 1 करोड़ रुपये की फिरौती के लिए फोन किया गया. पुलिस के मुताबिक वारदात मंगलवार को हुई जब घर के बाहर से ही 17 साल के साहिल को उसका चचेरा भाई पंकज बहला फुसलाकर ले गया था और अगले ही दिन उसकी हत्या कर मुरादनगर में एक नहर में उसके शव को फेंक दिया. उसके बाद साहिल के पिता को एक करोड़ रुपये की फिरौती के लिए फोन करने लगा. पुलिस की 8 टीमें सरगर्मी से आरोपियों की तलाश में जुट गईं. दिल्ली-यूपी में कई जगहों पर दिन-रात दबिश देकर चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया.

पुलिस के मुताबिक अपहरण और कत्ल की पूरी साजिश का मास्टरमाइंड निकला मृतक का चचेरा भाई पंकज. डीसीपी नॉर्थ ईस्ट अतुल कुमार ठाकुर के मुताबिक मृतक के पिता का करोल बाग में मनी एक्सचेंज का काम है. मृतक के पिता पंकज की भी काफी मदद करते थे. हाल ही में 25 साल के आरोपी पंकज की शादी हुई थी. उसे ज्यादा पैसों की जरूरत थी. पैसों के लालच में पंकज ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया.

पुलिस की टीमें गोताखोरों के साथ अभी भी मुरादनगर की नहर में साहिल के शव की तलाश कर रही हैं. नंद नगरी में साहिल के पिता एक इमारत के अलग-अलग फ्लोर पर अपने तीन भाइयों के साथ रहते हैं. साहिल और पंकज बचपन से साथ खेलते आए हैं. दोनों के परिवारों को यकीन नहीं हो रहा कि एक भाई ऐसा भी कर सकता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com