दिल्ली: बदमाशों ने घर के सामने पिस्टल लहराकर की ताबड़तोड़ फायरिंग, सीसीटीवी फुटेज आया सामने

सेंट्रल दिल्ली के देशबन्धु गुप्ता रोड थाना के शिदिपुरा पुलिस चौकी इलाके का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें 5-6 बदमाश एक घर के सामने खुलेआम पिस्टल लहराकर फायरिंग कर रहे हैं.

दिल्ली: बदमाशों ने घर के सामने पिस्टल लहराकर की ताबड़तोड़ फायरिंग, सीसीटीवी फुटेज आया सामने

बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग.

खास बातें

  • बदमाशों ने की फायरिंग
  • हवा में पिस्टल लहराकर की फायरिंग
  • घटना का सीसीटीवी फुटेज आया सामने
नई दिल्ली:

सेंट्रल दिल्ली के देशबन्धु गुप्ता रोड थाना के शिदिपुरा पुलिस चौकी इलाके का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें 5-6 बदमाश एक घर के सामने खुलेआम पिस्टल लहराकर फायरिंग कर रहे हैं. इसमें 6 बदमाशों का ग्रुप है जिनके मुंह कपड़े से ढ़के हैं और इनमें से 3 नकाबपोश एक घर को निशाना बनाकर ताबड़तोड़ फायरिंग कर रहे हैं. इनके दिल में दिल्ली पुलिस का कोई खौफ नजर नहीं आता. पुलिस का कहना है कि ये सीसीटीवी फुटेज तकरीबन एक हफ्ते पुराना है. दरअसल ये दो परिवारों का आपसी विवाद है, जिसमें एक शालू उर्फ आकाश नाम के बदमाश, जिस पर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं जेबतराश है, जेल भी जा चुका है. उसका अपने पड़ोसी परिवार से झगड़ा रहता है इसीलिए पुलिस ने दोनों परिवारों की शिकायत मिलने के बाद दो मामले दर्ज किए हैं. 

दिल्ली : आरएसएस के नेताओं की हत्या की साजिश रचने वाले तीन गिरफ्तार

शालू के परिजनों की तरफ से आईपीसी 308 और दूसरे परिवार की तरफ से आईपीसी 324 का मामला दर्ज किया गया है. लेकिन जो वीडियो सामने है वो शालू की तरफ से बनाए जाने का आरोप है. पुलिस इस वीडियो को प्लांटटेड बता रही है जिसे शालू नाम के बदमाश ने अपने साथियों से मिलकर बनवाया और दूसरी पार्टी को फंसाने के लिए बनाया है. 

छात्रा की अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी, पुलिस ने आरोपी को धरदबोचा

पुलिस ने सफाई दी है कि वीडियो में फायरिंग कर रहे बदमाशों की तलाश की जा रही है. फायरिंग कितनी हुई या नहीं हुई, इसकी भी जांच हो रही है.

VIDEO: डायरी ने खोला हत्या का राज

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com